टेकInfinix के इस धांसू 5G फोन की 2 सितंबर...

Infinix के इस धांसू 5G फोन की 2 सितंबर से शुरू होगी प्री बुकिंग,जानें खासियत

-

होमटेकInfinix के इस धांसू 5G फोन की 2 सितंबर से शुरू होगी प्री बुकिंग,जानें खासियत

Infinix के इस धांसू 5G फोन की 2 सितंबर से शुरू होगी प्री बुकिंग,जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Infinix बहुत जल्द भारत में अपना Infinix Zero 30 5G को लॉन्च करने वाली है. जानकारी के मुताबिक इंफिनिक्स के इस फोन के प्री ऑर्डर 2 सितंबर से शुरू हो जाएंगे.अभी तक स्मार्टफोन की जो कुछ बड़ी खूबियों सामने आई हैं आइए उनके बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 30 5G की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले आएगी जिसे 144 हर्टज का रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की पिक ब्राइटनेस का सपोर्ट प्राप्त होगा. स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा.

ये भी पढ़े: Facebook Update: फेसबुक का यूजर्स को बड़ा झटका,अगले महीने से ये ऐप हो जाएगा बंद

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो इसमें 12GB की रैम के साथ 9GB का वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी आ सकता है. स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगी जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा. स्मार्टफोन का यह कैमरा कर के रेजोल्यूशन के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करेगा.स्मार्टफोन की पहली फोटो गोल्ड कलर में सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि ये इसी कलर में सामने आएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you