ऑटोअब पेट्रोल का झंझट खत्म, लोग पसंद कर रहें...

अब पेट्रोल का झंझट खत्म, लोग पसंद कर रहें 370km रेंज वाली ये E-bike,जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोअब पेट्रोल का झंझट खत्म, लोग पसंद कर रहें 370km रेंज वाली ये E-bike,जानें कीमत और फीचर्स

अब पेट्रोल का झंझट खत्म, लोग पसंद कर रहें 370km रेंज वाली ये E-bike,जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

आज के समय में देश भर में इलेक्ट्रिक बाइक (E-bike) की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इसी बीच अब Ultraviolatte कंपनी ने एक नई Ultraviolatte F77 Space Edition इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया है. जो कंपनी की टॉप मॉडल वेरिएंट है. इस बार कंपनी अपनी इस नई बाइक में कई सारे फीचर्स को जोड़ा है. इसकी डिजाइन से लेकर इसमें कई नई तरह की बैटिंग भी देखने को मिलेंगे. यह बाइक बाकी पेट्रोल बाइक्स के मुकाबले काफी अच्छी रेंज और टॉप स्पीड देने की क्षमता रखती है. जिसकी कीमत 5.60 लाख हजार रुपए एक्स शोरूम बताई जा रही है. हालंकि पहली एडिशन की कीमत 95 हजार रुपए एक्स शोरूम था.

क्या कुछ नए बदलाव के साथ आ रही यह इलेक्ट्रिक बाइक ?

कंपनी ने अपनी इस नई मॉडल बाइक में स्पेस एडिशन के अलावा टैंक पर नए ग्राफिक्स भी दिए हैं. वहीं इसके टैंक को व्हाइट कलर पेंट के साथ व्हील को और ऐरोडायनामिक शॉप में कवर्स किया है जो इसके लुक को और शानदार बनाने में मदद करता है. इसके अलावा इसकी डिजाइन और लोक को बेहतर बनाने के लिए यूनीक एलिमेंट्स के तौर पर ऐरो स्पेस ग्रेट अल्मुनियम से बनी सिंगला ब्लॉक का भी इस्तेमाल किया है. यहीं वजह है की ग्राहकों को खूब पसंद आ सकती है.

ये भी पढ़े: KTM Duke 2024 : केटीएम की नई स्ट्रीट नेकेड बाईकों ने ग्लोबल मार्केट में मचाया बवाल, जानें खासियत

क्या होगा रेंज और टॉप स्पीड ?

Ultraviolatte कंपनी ने Ultraviolatte F77 Space Edition इलेक्ट्रिक बाइक में 10.3kwh की बैटरी पैक जोड़ा है. जिसे एक बार के फुल चार्ज में लगभग 307 किलोमीटर आराम से चलाया जा सकता है. वहीं इसका स्पेस एडिशन 40.5 बीएचपी का पवार और 100 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि इसका टॉप स्पीड कई पेट्रोल बाइक्स को पीछे छोड़ देता है क्योंकि यह 150 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के लिए जानी जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you