टेकमात्र इतने रुपये में धड़ाधड़ बिक रही Fire-Boltt की...

मात्र इतने रुपये में धड़ाधड़ बिक रही Fire-Boltt की ये दमदार स्मार्टवॉच, सस्ते में है अच्छी डील

-

होमटेकमात्र इतने रुपये में धड़ाधड़ बिक रही Fire-Boltt की ये दमदार स्मार्टवॉच, सस्ते में है अच्छी डील

मात्र इतने रुपये में धड़ाधड़ बिक रही Fire-Boltt की ये दमदार स्मार्टवॉच, सस्ते में है अच्छी डील

Published Date :

Follow Us On :

Fire-Boltt: आज के समय में हर कोई अपनी कलाई पर स्मार्टवॉच पहनने की दबी चाहत रखता है लेकिन इनकी कीमतें ज्यादा होती हैं जिसकी वजह से बहुत से लोग इस चाहत को पूरा नहीं कर पाते हैं. अगर कोई स्मार्टवॉच कम दाम में मिल भी रही होती है तो उसमें बुनियादी स्पेसिफिकेशन नहीं मिल रहे होते हैं. ऐसे में हम कन्फ्यूजन में आ जाते हैं कि आखिर किस वॉच को खरीदा जाए तो हम आपके लिए एक कमाल की स्मार्टवॉच लेकर आ गए हैं. जो किफायती दाम में तो आती ही है साथ ही उसमें कई सारे बुनियादी स्पेक्स का समायोजन मिल जाता है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी.

Fire-Boltt Ninja 3 स्पेसिफिकेशन

जिस स्मार्टवॉच के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसको फायरबोल्ट के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसमें 1.83 इंच का फुल टच के साथ डिस्प्ले मिलता है. वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के अलावा Sp02 ट्रैकिंग और 100 से ज्यादा क्लाउड आधारित वॉच फेस की सुविधा दी गई है. पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए इसे आईपी 68 की रेटिंग भी दी गई है. इसमें आपको हेल्थ ट्रैकिंग,स्पोर्ट्स ट्रैकिंग की सुविधा मिल जाती है. सोशल मीडिया के साथ कॉल नोटिफिकेशन भी इसमें मिल जाते हैं.

बैटरी

कंपनी दावा करती है कि इसे 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. सिंगल चार्जिंग में ये वॉच 7 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर देती है जबकि स्टैंडबाय मोड में 25 दिन तक इसको आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें इसके जरिए ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट भी मापा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कम दाम में 100MP कैमरे से लैस Realme 11 Pro 5G की पहली सेल हुई शुरू,खूबसूरत डिजाइन मचा रही बबाल

कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात करें तो इसकी असल की एमआरपी 9,999 रुपये दिखाई है लेकिन आपको इसे खरीदने के लिए महज 1,099 रुपये चुकाने होंगे क्योंकि इस पर अमेजन पर 89 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे यूजर्स के द्वारा 5 में 4.2 की बढ़िया रेटिंग दी गई है. आप चाहें तो इस स्मार्टवॉच को ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you