ऑटो160km की रेंज के साथ मार्केट में NIJ Automotive...

160km की रेंज के साथ मार्केट में NIJ Automotive Accelero R14 स्कूटर ने मचाया धमाल, शानदार फीचर्स से साथ कीमत बस इतनी

-

होमऑटो160km की रेंज के साथ मार्केट में NIJ Automotive Accelero R14 स्कूटर ने मचाया धमाल, शानदार फीचर्स से साथ कीमत बस इतनी

160km की रेंज के साथ मार्केट में NIJ Automotive Accelero R14 स्कूटर ने मचाया धमाल, शानदार फीचर्स से साथ कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

NIJ Automotive Accelero R14 : मौजुदा समय में जिस तरह से मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ रहा है ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि निकट कुछ ही समय के देशभर में केवल इलेक्ट्रिक वाहन ही देखने को मिलेगा. इलेक्ट्रिक वाहन में भी सबसे ज्यादा अभी के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग देखने को मिल रही है.जिसके कारण कई कंपनियों द्वारा एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जा रहा है. इसी कड़ी में भारतीय बाजार में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया गया है जो कि शानदार रेंज ऑफर करता है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम रखा गया है. इतना ही नहीं यह स्कूटर कमाल के लुक के साथ आता है.

NIJ Automotive Accelero R14
NIJ Automotive Accelero R14

180km के रेंज के साथ आता है यह

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम NIJ Automotive Accelero R14 इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसके रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 180km तक की दूरी तय किया जा सकता है. इसके बैटरी को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर लगभग 6 घंटे का समय लगता है. वहीं, फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर 2 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹3 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Hero Electric Photon, लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी, जानें खासियत

NIJ Automotive Accelero R14 : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 48V/32Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है. जिसके साथ 250 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे आपके बजट में पेश किया है. बता दें, इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको ₹64,000 की एक्स शोरूम कीमत चुकानी होगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you