टेकPhones under 20K: कम दाम में OPPO और Tecno...

Phones under 20K: कम दाम में OPPO और Tecno ये धमाकेदार फोन जीत लेंगे आपका दिल,बस एक बार मार लें नजर

-

होमटेकPhones under 20K: कम दाम में OPPO और Tecno ये धमाकेदार फोन जीत लेंगे आपका दिल,बस एक बार मार लें नजर

Phones under 20K: कम दाम में OPPO और Tecno ये धमाकेदार फोन जीत लेंगे आपका दिल,बस एक बार मार लें नजर

Published Date :

Follow Us On :

Phones under 20K: अगर आप कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं जिसकी कीमत ₹20 हजार से कम हो और जो फीचर्स में दमदार हो. तो आज हम आपको ओप्पो (OPPO) और टेक्नो (Tecno) के 2 शानदार और किफायती स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत और फीचर्स देखकर आपका मन खुश हो जाएगा. तो चलिए आपको इन दोनों स्मार्ट फोन की डिटेल के बारे में बताते हैं.

सबसे पहले बात करते हैं ओप्पो के स्मार्टफोन ओप्पो के स्मार्टफोन OPPO A74 5G के बारे में.

OPPO A74 5G स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले की बात करें तो OPPO A74 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8 GB रैम 256GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है.

Phones under 20K
image Credit(Google)

कैमरा

ये स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और F1.7 का अपर्चर है. सेकेंडरी सेंसर में क्रमशः 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल हैं.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन 16MP का सिंगल शूटर कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए Oppo A74 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी लगाई गई है.

ऑफर्स और कीमत

इस फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 20990 रुपए है लेकिन अमेजन इस स्मार्टफोन की खरीद पर 26 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. ग्राहक इस डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन को सिर्फ 15490 रूपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, काम कीमत के मिलेंगे शानदार फीचर्स

अब बात करते हैं टेक्नो के शानदार स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro के बारे में.

Tecno Spark 10 Pro स्पेसिफिकेशन

Phones under 20K
Tecno Spark 10 Pro

Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 12nm वाला मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित HiOS 12.6 दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए माली Mali G52 GPU और 8 जीबी LPDDR5 रैम है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसे 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है.

कैमरा

फोन में कैमरे की बात करें तो उसे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है. स्मार्ट फोन में यूजर को डुअल फ्लैश लाइट मिलती है.

बैटरी

Tecno Spark 10 Pro में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कीमत

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो के 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के वेरिएंट की कीमत 12499 रूपए रखी गई है.फोन को तीन कलर लूनर एक्लिप्स, पर्ल व्हाइट और स्टारी ब्लैक में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you