टेकPhones Under 15K: जबरदस्त खूबियों से लैस ये सस्ते...

Phones Under 15K: जबरदस्त खूबियों से लैस ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकPhones Under 15K: जबरदस्त खूबियों से लैस ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल,तुरंत देखें डिटेल

Phones Under 15K: जबरदस्त खूबियों से लैस ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Phones Under 15K: अगर आप कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं जिसकी कीमत ₹15 हजार से से कम हो और जो फीचर्स में दमदार हो. तो आज हम आपको शानदार स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro,Redmi 11 prime और Realme C55 के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत और फीचर्स देखकर आपका मन खुश हो जाएगा. तो चलिए आपको इन स्मार्ट फोन की डिटेल के बारे में बताते हैं.

Tecno
Tecno Spark 10 Pro

Tecno Spark 10 Pro फीचर्स

Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 12nm वाला मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित HiOS 12.6 दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए माली Mali G52 GPU और 8 जीबी LPDDR5 रैम है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसे 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुआ 1000GB स्टोरेज वाला Realme narzo 60 pro स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

कैमरा

फोन में कैमरे की बात करें तो उसे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है. स्मार्ट फोन में यूजर को डुअल फ्लैश लाइट मिलती है.

बैटरी

Tecno Spark 10 Pro में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Phones Under 15K
Redmi

Redmi 11 prime फीचर्स

रेडमी के इस स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.58 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

प्रोसेसर और रैम

स्मार्ट फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्ट फोन में अगर रैम की बात की जाए तो इसमें 6 जीबी रैम + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा और बैटरी

फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर कैमरा और फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है जबकि बॉक्स में 22.2W चार्जर मिलेगा.

Phones Under 15K
Realme C55

Realme C55 फीचर्स

Realme C55 में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सेंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. फोन में 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं.ये फोन मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर पर चलता है.

कैमरा और बैटरी

कैमरा की बात करें तो Realme C55 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 33W Super Vooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कनेक्टिविटी के लिए Realme C55 में 4G, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी Type-C पोर्ट और ब्लूटूथ 5.2 जैसे फीचर्स दिए गए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you