टेककंपनी ने कस ली है कमर, इस दिन धांसू...

कंपनी ने कस ली है कमर, इस दिन धांसू अंदाज में एंट्री करेगी Oppo reno 10 5G series, जानें लीक स्पेसिफिकेशन

-

होमटेककंपनी ने कस ली है कमर, इस दिन धांसू अंदाज में एंट्री करेगी Oppo reno 10 5G series, जानें लीक स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने कस ली है कमर, इस दिन धांसू अंदाज में एंट्री करेगी Oppo reno 10 5G series, जानें लीक स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

Oppo reno 10 5G series की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से हाल ही में एक जरूरी अपडेट दिया गया है. यह अपडेट ओप्पो के दीवानों को खुश कर सकती है. ब्रांड की तरफ से लंबे समय से चर्चा में चल रही Oppo reno 10 5G series के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी दी गई है. इस सीरीज को 10 जुलाई को मार्केट में धमाकेदार अंदाज में लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन पेश किए जाने की खबर है. हम इस सीरीज के बारे में नीचे आपको विस्तार से बता रहे हैं.

लॉन्च किए जाएंगे तीन स्मार्टफोन

मिली जानकारी के आधार कंपनी तीन नए स्मार्टफोन पेश करेगी. जिसमें OPPO Reno10 Pro+ 5G, OPPO Reno10 Pro 5G और OPPO Reno10 5G शामिल हैं. लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ अपडेट सामने निकलकर आया है. इनकी पहली झलक कंपनी की साइट पर देखने को मिली है. OPPO Reno10 Pro+ में फोटोग्राफी के लिहाज से 64MP टेलीफोटो पोरट्रेट कैमरा देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही फोन में सोनी का Flagship IMX890 सेंसर भी दिया जा सकता है. यह सेंसर 50-मेगापिक्सल का हो सकता है. वहीं OPPO Reno10 Pro 5G की बात करी जाए तो इसमें 32MP Sony Flagship IMX709 पोरट्रेट कैमरा कंपनी ऑफर करेगी. साथ ही एक अन्य सेंसर भी दिया जाएगा. जो कि 50MP Sony Flagship IMX890 है.

रैम और स्टोरेज वेरिएंट

इस सीरीज को 120 हर्टज के कर्व्ड स्क्रीन के साथ कंपनी मार्केट में उतारेगी. इन स्मार्टफोन्स को 12+256GB स्टोरेज वेरिएंट और 8+256GB स्टोरेज वेरिएंट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. ओप्पो रेनो प्रो 5जी को Glossy Purple और Silvery Grey कलर में लाया जाएगा जबकि OPPO Reno10 5G को Ice Blue और Silvery Grey में एंट्री करेगा.

ये भी पढे़ें- तहलका मचाने आ रहा Tecno का जबरदस्त फोन,लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,जानें

कीमत और उपलब्धता

इस अपकमिंग सीरीज की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन मान सकते हैं. ये फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किए जाएंगे. वहीं सीरीज की उपलब्धता के बारे में बात करें तो इसके बारे में भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you