टेकOppo Reno 10 5G: बीबी-बच्चों को गिफ्ट करना है...

Oppo Reno 10 5G: बीबी-बच्चों को गिफ्ट करना है फोन, तो देखें ओप्पो के इस तगड़े बैटरी बैकअप वाले फोन को..

-

होमटेकOppo Reno 10 5G: बीबी-बच्चों को गिफ्ट करना है फोन, तो देखें ओप्पो के इस तगड़े बैटरी बैकअप वाले फोन को..

Oppo Reno 10 5G: बीबी-बच्चों को गिफ्ट करना है फोन, तो देखें ओप्पो के इस तगड़े बैटरी बैकअप वाले फोन को..

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Reno 10 5G: ओप्पो कंपनी ने इसी महीने की शुरुआत में Oppo Reno 10 5G सीरीज को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इस सीरीज के तीन मॉडल Pro 10 5G, pro+ 5G और Reno 10 5G पेश कर दिया है. लेकिन रिलीज के दौरान कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी. लेकिन गुरुवार को एक लाइव स्ट्रीम इवेंट में इसकी कीमत को लेकर खुलासा किया गया है. वही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिल्वर ग्रे रंग और की ब्लू रंग ऑप्शन में पेश किया है.

Oppo Reno 10 5G
Oppo Reno 10 5G

तीनों मॉडल की कीमत

ओप्पो के लाइव स्ट्रीम इवेंट के मुताबिक इस 5G स्मार्टफोन की कीमत 32,999 रुपए है. वहीं कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड की खरीद पर यूजर्स को 3000 रूपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है. हालांकि, अगर Pro 10 5G और pro+ 5G की कीमत की बात करें तो, 39,999 रुपए और 54,999 रुपए है. ये स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और अप इंडिया के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है, जहां से आप आर्डर कर सकते हैं.

ये भी पढ़े: Smartphone Security tips: मोबाइल की प्राइवेसी को रखना है सबकी पहुंच से दूर,तो फॉलो करें ये टिप्स

Oppo Reno 10 5G सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो ने रेनू 10 5G को 6.7 इंच का फुल एचडी पिक्सल और OLED 3D कर डिस्प्ले से जोड़ा है. जबकि डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 240Hz सैंपलिग रेट दिया हुआ है. वहीं मीडियाटेक का डायनेस्टी 7050 प्रोसेसर भी दिया है और 8GB के रैम के साथ या फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित है. इसके अलावा इस फोन को कंपनी ने 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोन फोटो सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का एक सेंसर दिया हुआ है. वहीं अच्छी क्वालिटी की सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया हुआ है. जो शानदार सेल्फी और HD क्वालिटी की तस्वीर देता है. वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 5000mAh की तगड़ी बैटरी से जोड़ा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you