टेकमार्केट में सबका सिस्टम खराब कर देगा OPPO Find...

मार्केट में सबका सिस्टम खराब कर देगा OPPO Find N3 स्मार्टफोन,ये फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या फोन है

-

होमटेकमार्केट में सबका सिस्टम खराब कर देगा OPPO Find N3 स्मार्टफोन,ये फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या फोन है

मार्केट में सबका सिस्टम खराब कर देगा OPPO Find N3 स्मार्टफोन,ये फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या फोन है

Published Date :

Follow Us On :

चीनी तकनीकी दिग्गज ओप्पो कथित तौर पर अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन OPPO Find N3 पर काम कर रही है, जिसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन हाल ही में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा लीक किए गए हैं. लीक्स के मुताबिक, आगामी मॉडल अपने विगत फाइंड एन2 से बड़ा हो सकता है. इसे हल्का और पतला बनाया जाएगा. इसके लॉन्च को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है लेकिन 2023 के अंत में ये देखने को मिल सकता है.

बड़ा पतला और हल्का होने की है उम्मीद

OPPO Find N3
OPPO Find N3

लीक से पता चलता है कि फाइंड एन3 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ हाई-रेजोल्यूशन 2268 x 2440 पिक्सल स्क्रीन प्रदान की जाएगी. इसमें 8-इंच फोल्डेबल OLED डिस्प्ले और 6.5-इंच FHD+ 120Hz कवर डिस्प्ले होने का भी अनुमान है. कथित तौर पर स्मार्टफोन में मल्टी टास्किंग करने के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है.

कैमरा (संभावित)

कैमरा सेटअप में पेरिस्कोप लेंस के साथ 50MP OIS ट्रिपल मुख्य कैमरा शामिल किया जा सकता है. पेरिस्कोप लेंस में संभवतः 3x ज़ूम क्षमता होगी. ओप्पो का लक्ष्य अपने फाइंड एन3 मॉडल के साथ अलग दिखना है. उन्नत सुविधाओं के साथ-साथ आकर्षक और हल्के डिज़ाइन पर जोर देकर ओप्पो उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करना चाहता है, इसीलिए इसका डिजाइन स्लीकी और पतला रखने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- JioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत जानकर कोई भी खरीद लेगा, पढ़ें डिटेल

29 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

कंपनी की तरफ से तो कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन मैक्स जंबोर के एक ट्वीट से पता चलता है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन 29 अगस्त को लॉन्च मार्केट में पेश किया जा सकता है. इसको ब्लैक और ग्रीन कलर में लाया जा सकता है. इसकी सीधे तौर पर टक्कर 26 जुलाई तो पेश होने वाले फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 होगी. इसके अलावा पहले से ही इसी सेगमेंट में ऑनर का अपना मैजिक V2 फोल्डेबल फोन मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you