टेकमार्केट में कम कीमत पर गदर मचा रहा है...

मार्केट में कम कीमत पर गदर मचा रहा है Oppo Enco M32 Neckband, सिंगल चार्ज में चलेगा 20 घंटे, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकमार्केट में कम कीमत पर गदर मचा रहा है Oppo Enco M32 Neckband, सिंगल चार्ज में चलेगा 20 घंटे, पढ़ें डिटेल

मार्केट में कम कीमत पर गदर मचा रहा है Oppo Enco M32 Neckband, सिंगल चार्ज में चलेगा 20 घंटे, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Enco M32: जिन लोगों का अधिकतर समय फोन कॉल पर बीतता है. उनके लिए संभव नहीं हो पाता कि वह हर पॉकेट से फोन निकाले और कॉल रिसीव करें. खासतौर से जब हम कहीं ट्रैवल कर रहे हों तो ये काम करना बहुत मुश्किल हो जाता है हालांकि, इस काम को कई मायने में आसान बना सकता है एक बढ़िया क्वालिटी वाला नेकबैंड. हम आपको Oppo Enco M32 Neckband के बारे में बताने वाले हैं.  इस लेख को पढ़कर आप इसके बारे में लेने और न लेने का विचार बना पाएंगे.

Oppo Enco M32 Neckband स्पेसिफिकेशन

ओप्पो कंपनी के द्वारा बीते दिनों Enco M32 Neckband पेश किया गया था. इसमें कई कमाल के स्पेक्स प्रदान किए गए हैं. बता दें इन्हें एनको एम32, 2020 से एनको एम31 (M31) के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च किया गया है. इसमें एएनसी तकनीक यानि बाहरी आवाज को रोकने के लिए एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. ये फास्ट स्विचिंग के बेहतरीन फीचर की खूबी भी अपने साथ लेकर आते हैं. इन्हें डस्ट और पानी से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 55 की रेटिंग से लैस है जबकि अन्य फीचर्स भी इसमें कमाल के मिल जाते हैं.

Oppo Enco M32 Neckband की खासियतें

Oppo Enco M32
Oppo Enco M32

अब इसके इस्तेमाल की बात करें तो इसे आप कोई भी काम करते वक्त यूज में ले सकते हैं. इसे यूज करते समय आपको कॉल रिसीव करने औऱ डिसकनेक्ट करने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है. इसके जरिए म्यूजिक को रॉकर औऱ प्लेबैक में परिवर्तित किया जा सकता है. इनमें मैग्नेटिक हॉल स्विच का बेहतरीन स्पेसिफिकेशन भी दिया जा गया है.

ये भी पढ़ें- Gizmore GIZFIT Glow Z: महा सस्ती कीमत पर मिल रही है ये धांसू स्मार्टवॉच, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Oppo Enco M32
Oppo Enco M32

इन्हें कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट जैसे कि फ्लिपकार्ट औऱ ऐमेजॉन से लिया जा सकता है. इनकी कीमत 1,799 रुपये निर्धारित की गई है. कुल मिलाकर ये बजट फ्रेंडली नेकबैंड आपके लिए किफायती कीमत पर बढिया विकल्प साबित हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

पहली बार 10 हजार रुपए सस्ता हुआ Redmi का ये 5G स्मार्टफोन, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Redmi ने अपने टॉप मॉडल सेलिंग स्माटफोन Redmi Note...

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Russia Moscow Girl: यह तो अपने प्यार करने वालों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you