टेकशक्तिशाली प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ यहां...

शक्तिशाली प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ यहां लिस्ट किया गया OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकशक्तिशाली प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ यहां लिस्ट किया गया OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

शक्तिशाली प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ यहां लिस्ट किया गया OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

टेक कंपनी वन प्लस फ्लैगशिप सेगमेंट में फोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है. खबर है. वनप्लस अगस्त में चीन में OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन फ्लैगशिप फोन की घोषणा करेगा. कुछ रिपोर्ट्स में इसके प्रोसेसर को लेकर दावा किया गया है कि डिवाइस ओवरक्लॉक्ड स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा, जो 3.36GHz पर काम करता है, जबकि कई जगह कहा गया है कि इसमें नियमित स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जा सकता है. हाल ही में इसे गीकबेंच साइट पर देखा गया है. जहां इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस की डिटेल भी सामने आई है. हम इसी के बारे में यहां बात कर रहे हैं.

लिस्ट किया गया OnePlus Ace 2 Pro

OnePlus Ace 2 Pro को गीकबेंच 6 पर मॉडल नंबर PJA110 के साथ देखा गया है. इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1574 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5071 का स्कोर हासिल किया है. लिस्टिंग के आधार पर पता चलता है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित है, जो 3.19GHz पर टॉप पर है. इस चिपसेट को 16 जीबी रैम के साथ जोड़ा जा सकता है. साथ ही इसमें एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है.

वनप्लस ऐस 2 प्रो स्पेसिफिकेशन (संभावित)

वनप्लस ऐस 2 प्रो में 6.74-इंच कर्व्ड-एज OLED डिस्प्ले के साथ हाई 1.5K रिजोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली डिस्प्ले मिल सकती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. 24GB LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज की पेशकश की उम्मीद है. कहा गया फोन एक बड़ी 5,000mAh बैटरी से लैस है जो 150W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और डिवाइस के बैक पैनल में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Google Feature: बंद हो रहा है गूगल का ये फीचर, तुरंत डेटा का कर लें बैकअप नहीं तो फिर पछताना पड़ेगा

लॉन्च डेट

इस अपकमिंग फोन के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है वन प्लस अगस्त महीने में इसके बारे में ज्यादातर डिटेल साझा कर देगी लेकिन लिस्टिंग के आधार पर इतना तो जरूर कहा जा सकता है. इसकी लॉन्च डेट काफी नजदीक आ पहुंची है. इसीलिए ये कई वेबसाइट पर देखा जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you