टेकInfinix के 108 MP कैमरे वाले इस नए नवेले...

Infinix के 108 MP कैमरे वाले इस नए नवेले सस्ते फोन पर ऑफर्स की हो रही बारिश,देखें डिटेल

-

होमटेकInfinix के 108 MP कैमरे वाले इस नए नवेले सस्ते फोन पर ऑफर्स की हो रही बारिश,देखें डिटेल

Infinix के 108 MP कैमरे वाले इस नए नवेले सस्ते फोन पर ऑफर्स की हो रही बारिश,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Infinix : हाल ही में इंफिनिक्स ने भारतीय बाजार में अपना एक शानदार स्मार्टफोन Infinix Note 30 5G लॉन्च किया था.अगर आप कम दाम में ऑफर के साथ शानदार फीचर्स से लैस फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये फोन के अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत,फीचर्स आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Infinix Note 30 5G के अंदर 6.78 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलटीपीएस LCD डिस्पले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 Soc प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali G57 MC2 GPU दिया गया है. स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो इसे 4GB रैम+128GB और 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें: 30 हजार से कम में iPhone 14 को खरीदने का मिल रहा मौका,दोबारा नहीं मिलेंगे ये ऑफर्स,जानें

Infinix Note 30 5G
Infinix Note 30 5G

कैमरा

वहीं स्मार्ट फोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एक AI सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 45 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. खास बात यह है कि फोन के चार्जिंग पोर्ट में अगर पानी चला जाता है तो फोन आपको अलर्ट कर देगा.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन की 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत ₹14999 रखी गई है वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत ₹15999 है.एक्सिस बैंक के कार्ड का इसे खरीदने पर आप इसे ₹1000 सस्ता खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन पर आप ₹15150 के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you