ऑटो₹2500 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं...

₹2500 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Platina 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटो₹2500 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Platina 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

₹2500 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Bajaj Platina 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Platina 100 : अपनी धांसू परफार्मेंस और बेहतरीन माइलेज से ग्राहकों के दिलों पर कब्जा करने वाली बाइक Bajaj Platina 100 के इलेक्ट्रिक स्टार्ट (Bajaj Platina 100 EV Start) वेरिएंट को हाल ही में लॉन्च किया गया था. यह बाइक काफी आरामदायक है, जिससे लंबे सफर के दौरान आपको कोई परेशानी नहीं होती है. साथ ही इसमें कई ऐसे फीचर्स भी मौजूद है जो इस बाइक को और भी खास बनाता है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे आप 2500 रुपए से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Bajaj Platina 100
Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 100 : फीचर्स

Bajaj Platina 100 ES 20 फीसद ज्यादा लंबे फ्रंट और रियर सस्पेंशन, एक्स्ट्रा कम्फर्ट के लिए लंबी सीट, अच्छी विजिबिलिटी के लिए LED DRL हेडलैम्प, वाइड रबर फूटपैड्स से लैस है. साथ ही इसमें स्प्रिंग इन स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है, जिससे उबर खाबड़ रास्तों में चलाना आसान होगा.

ये भी पढ़ें: शानदार लुक से ग्राहकों का दिल लूटने आई Thomus Twinner T11 Pro ईवी बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Bajaj Platina 100 : इंजन

नई Platina 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट में 102 cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, SOHC, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो अच्छा खासा माइलेज ऑफर करती है. वहीं, इसमें ट्यूबलेस टायर्स लगाए गए हैं जो पंक्चर होने के बाद भी बाइक लंबी दूरी तय करने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 85505 रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो आपके पास 86 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं. अगर आप इस बाइक को ईएमआई पर खरीदते हैं तो यह बाइक आपको 2500 से भी कम कीमत के मिल जायेगा. इस बाइक को ईएमआई पर पर आपको प्रतिमाह ₹2,899 ईएमआई भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you