ऑटोशानदार लुक से ग्राहकों का दिल लूटने आई Thomus...

शानदार लुक से ग्राहकों का दिल लूटने आई Thomus Twinner T11 Pro ईवी बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स,

-

होमऑटोशानदार लुक से ग्राहकों का दिल लूटने आई Thomus Twinner T11 Pro ईवी बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स,

शानदार लुक से ग्राहकों का दिल लूटने आई Thomus Twinner T11 Pro ईवी बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स,

Published Date :

Follow Us On :

Thomus Twinner T11 Pro : मौजुदा समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से बड़ी कंपनियों से लेकर छोटी कम्पनी तक इसे बनाने में लगी है. बता दें, इलेक्ट्रिक व्हीकल से पर्यावरण और ईंधन की रक्षा होती है. साथ ही चलाने में काफी कम खर्च आता है. इसी कड़ी में Thomus Twinner T11 Pro इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गई है. यह देखने में काफी शानदार है. इसमें कार्बन का फ्रेम दिया गया है और यह 45 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. वहीं, इसमें स्मार्ट चार्जिंग वाली 1,638Wh बैटरी लगी है. इसके अलावा इसमें कई एडवांस फीचर्स मौजूद है जो इसे और भी खास बनाता है.

Thomus Twinner T11 Pro
Thomus Twinner T11 Pro

Thomus Twinner T11 Pro : फीचर्स

थॉमस ट्विनर टी11 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ट्रांसवर्स फ्लक्स मोटर दी गई है जो कि 70Nm का टॉर्क पैदा करती है. कंपनी ने इसमें 1,638Wh की मोटर दिया गया है जो इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले मोटर में सबसे बड़ा है. बता दें, यह बाइक 3.6 मिनट में 45 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड पकड़ लेती है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना पावरफुल बाइक है.

ये भी पढ़ें: मार्केट में धमाल आग लगाने आ रहा Ola S1 का नया वैरिएंट, कई रंगों में होगा उपलब्ध, देखें डिटेल

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.5 इंच के डिस्प्ले मौजूद है जो राइडिंग के दौरान राइडर को पूरी जानकारी स्क्रीन पर देती है. Twinner Smart Hub की मदद से इसे स्मार्टफोन के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है. इससे बाइक की लोकेशन को भी ट्रैक किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 12 स्पीड वाला पीनियन गियरबॉक्स मिलता है.

कितनी है इसकी कीमत

कंपनी ने Thomus Twinner T11 Pro को 10,915 डॉलर (लगभग 8.9 लाख रुपये) की कीमत पर पेश किया है. जिसे कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर किया जा सकता है. बता दें, इसे ब्लैक सेटिन, व्हाइट सेटिन, पेट्रोल ब्लू और आइस ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you