टेकNU का बाजार में तहलका, बेहद सस्ती कीमतों पर...

NU का बाजार में तहलका, बेहद सस्ती कीमतों पर लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, एसी,वाशिंग मशीन, जल्दी खरीदें

-

होमटेकNU का बाजार में तहलका, बेहद सस्ती कीमतों पर लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, एसी,वाशिंग मशीन, जल्दी खरीदें

NU का बाजार में तहलका, बेहद सस्ती कीमतों पर लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, एसी,वाशिंग मशीन, जल्दी खरीदें

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय बाजार में बीते दिनों लग्जीरियस ब्रांड NU ने कई शानदार प्रोडक्ट उतारे हैं. खास बात ये है इन सारे प्रोडक्ट्स को बहुत सस्ती कीमतों पर लॉन्च किया गया है. NU ने हाल के मार्केट लाइनअप में एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, और Smart Led tv  को तरजीह दी है. कंपनी का कहना है इन सारे प्रोडक्ट्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मस के साथ साथ ऑफलाइन स्टोर्स भी बेचा जाएगा.

प्रीमियम क्वालिटी के हैं प्रोडक्ट्स

NU के हालिया लाइनअप में शामिल एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, और Smart Led tv  काफी प्रीमियम क्वालिटी के हैं. कंपनी ने कहा इन सारे प्रोडक्ट्स को ब्लू फिन टेक्नोल़ॉजी के साथ मार्केट में पेश किया गया है. कम कीमत पर इनमें ARM कोर प्रोसेसर की तकनीक भी लैस है. जो NU को सारे उत्पादों को मार्केट में मौजूद अन्य ब्रांड्स की तुलना में ज्यादा कॉम्पैक्टफुल बनाती है. NU ने ये सारी जानकारी प्रेस रिलीज़ दी है. प्रीमियम रेंज का ये सामान देश के सभी हिस्सों में बेचा जाएगा.

कीमत में हैं बेहद सस्ते

image credit google

कंपनी का कहना है उनके ये प्रोडक्ट्स मिडिल क्लास को ध्यान में रखते हुआ लॉन्च किए गए हैं. NU की Smart Led tv  की कीमत के बारे में बात करें तो इसे 32 इंच में 11,990 रूपये की कीमत पर जबकि 43 इंच टीवी के वेरिएंट को 19,990 रूपये में लॉन्च किया गया है. वहीं 51,990 में NU की 65 इंच की NU real cinema 4k ultra HD smart tv  आप घर ला सकते हैं. AC  के लाइनअप की बात करें तो कंपनी ने कन्वर्टिवल, इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर लॉन्च किए हैं. जो शानदार के साथ आते हैं. इन एसीओं में एंबिएंट कूलिंग, ब्लू पिन टेक्नोलॉजी और इंस्टेंट टर्बो का कमाल फीचर भी दिया गया है. एसी की कीमतों की बात करें तो एक टन 3 स्टार स्प्लिट एसी 27,990 औऱ 1.5 टन एसी 30,990 रूपये की कीमत पर मार्केट में मौजूद है. 5 स्टार एसा की कीमत लगभग 35,000 है, जो ऑफर्स के साथ कम ज्यादा होती रहती है.

वाशिंग मशीन की रेंज है इतनी

NU  के नए लाइनअप में कई शानदार फीचर्स से लैस वाशिंग मशीन की अलग अलग केटेगरी को शामिल किया गया है. इस केटेगरी में पर रेंज में आपको वाशिंग मशीन मिल जाएगी. कंपनी की पूरी तरह से ऑटोमेटिक दो वेरिएंट में बाजार में पेश की गई है. जिसके टॉप लोड 8 किलो वाली मशीन की कीमत 12,000 रूपये, सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन की करीब 16,000 रूपये है लेकिन ऑफर्स के साथ खरीदने पर आपको ये सस्ती कीमतों पर भी मिल सकती हैं.

पुरे देश में होगी डिलीवरी

कंपनी का दावा है इन सारे उत्पादों की डिलीवरी देश के 18,000 पिन कोड्स पर की जाएगी. इसके साथ ही कंपनी ने ग्राहकों का ख्याल रखते हुए 400 शहरों करीब 650 सर्विस सेंटर खोले हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you