टेकNothing Phone (2) की कीमतों के बारे में हो...

Nothing Phone (2) की कीमतों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन होगी भारत में एंट्री

-

होमटेकNothing Phone (2) की कीमतों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन होगी भारत में एंट्री

Nothing Phone (2) की कीमतों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन होगी भारत में एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Nothing Phone (2) की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है. ऐसे में इसकी खरीददारी के लिए भी यूजर्स बेताब हो रहे हैं. हाल ही में इसकी सेल के बारे में कुछ अपडेट सामने निकल कर आई है. बता दें इस फोन को कंपनी 11 जुलाई को पेश करने के लिए लगभग कमर कस चुकी है. इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा भी की जा चुकी है. भारतीय मार्केट में इस फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में टिप्स्टिर ईशान अग्रवाल ने इसकी बिक्री और ऑफलाइन ऑफर्स के बारे में विवरण साझा किया है.

इस दिन से उपलब्ध होगा Nothing Phone (2)

टिप्स्टिर ईशान अग्रवाल के मुताबिक ये अपकमिंग हैंडसेट 2 हजार रुपये की न्यूनतम राशि के साथ बुक किया जा सकेगा. इसके लिए 12 जुलाई से लेकर 16 जुलाई का वक्त निर्धारित किया गया है. इसकी आधिकारिक बिक्री 15 जुलाई शाम से शुरू होने की बात कही गई है. जो लोग शुरूआत में इस फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. उनको कंपनी की तरफ से कुछ ऑफर्स भी दिए जा सकते हैं. जिसमें ग्राहकों को कंपैटिबल ईयर (स्टिक) पर 4,250 रुपये की छूट मिल सकती है. इसके अलावा ग्राहक कई तरह के एक्सेसरीज पर पर्याप्त छूट का आनंद ले सकते हैं. हालांकि बैंकों के कार्ड से भुगतान पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

Nothing Phone (2) के स्पेसिफिकेशन

अब तक आई रिपोर्ट्स के आधार पर इसमें 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है. परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा ये फोन संचालित हो सकता है. फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी/512 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है. इसमें 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी मिलने की संभावना है. फोन एंड्रॉइड 13 और नथिंग ओएस 2.0 पर चलेगा और 3 साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा पैच अपडेट के सपोर्ट के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- iPhone 15 pro max की खूबियों का हुआ खुलासा,कीमत भी आई सामने,जानें

कैमरा

नथिंग फोन 2 में रियर कैमरा सेटअप OIS और EIS के साथ आएगा. जो कि 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 मुख्य सेंसर के साथ जुड़ा होगा. साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सल सैमसंग JN1 अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा, जो मैक्रो स्नैपर के रूप में भी काम कर सकता है. सेल्फी के लिए यह 32 मेगापिक्सल Sony IMX615 फ्रंट-फेसिंग कैमरे से लैस होगा. इसमें एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, बेहतर क्वालिटी के लिए एक एल्यूमीनियम फ्रेम और पानी और धूल प्रतिरोध के लिए इसे आईपी रेटिंग भी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you