टेकiPhone जैसे लुक में लॉन्च होगा Nokia का ये...

iPhone जैसे लुक में लॉन्च होगा Nokia का ये धांसू फोन, मिलेगा 144MP का कैमरा

Nokia Magic Max : आज के समय मार्केट में हर रोज एक न एक कंपनी का स्मार्टफोन लॉन्च होता रहता है. अब ऐसे में iPhone की तरह दिखने वाले लोक में Nokia ने अपना धांसू लॉन्च करने का प्लान कर लिया है.

-

होमटेकiPhone जैसे लुक में लॉन्च होगा Nokia का ये धांसू फोन, मिलेगा 144MP का कैमरा

iPhone जैसे लुक में लॉन्च होगा Nokia का ये धांसू फोन, मिलेगा 144MP का कैमरा

Published Date :

Follow Us On :

Nokia Magic Max: आज के समय मार्केट में हर रोज एक न एक कंपनी का स्मार्टफोन लॉन्च होता रहता है. अब ऐसे में iPhone की तरह दिखने वाले लोक में Nokia ने अपना धांसू स्मार्टफोन 144MP कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में लॉन्च करने का फैसला कर लिया है. जो देखने में आईफोन की तरह ही लग रहा है. इसकी लोक ने लोगों का दिल जीत रखा है.

Nokia Magic Max
Nokia Magic Max

पहली झलक सामने आते ही लोग इस पर फिदा हो चुके हैं. हालांकि, कंपनी ने अभी स्मार्टफोन का नाम नहीं सामने रखा है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन का नाम Nokia Magic Max हो सकता है. आइए जानते है इस फोन के बारे में…

ये भी पढ़ें: दुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में ये 2 कंपनियां, जानें कब होंगे लॉन्च

कैसा होगा Nokia Magic Max का स्पेसिफिकेशन्स

• Nokia के इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले और 144 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 1440×3200 pixles रिजॉल्यूशन देखने को मिल सकता है.

• डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास होगा.

• यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आने वाला है.

• कंपनी ने इसके रियर में 144MP का कैमरा और 32MP का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 5MP का डेप्थ सेंसर और 64MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है.

• ये स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB या फिर 512 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

Nokia Magic Max की बैटरी और कीमत

Nokia के इस धांसू मॉडल में कंपनी 6900 mAh की बैटरी और फास्ट चार्ज के लिए 65 वॉट का चार्जिंग स्पोर्ट दे सकती है. वहीं अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि, इसकी कीमत 30 हजार रुपए के आसपास हो सकती है और इसकी लॉन्चिंग 2024 में होने वाली है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you