टेकNokia 7610 mini: नोकिया का ये फोन 5 जी...

Nokia 7610 mini: नोकिया का ये फोन 5 जी मार्केट में बजा देगा डंका, ओप्पो विवो की खराब हो चुकी हैं रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकNokia 7610 mini: नोकिया का ये फोन 5 जी मार्केट में बजा देगा डंका, ओप्पो विवो की खराब हो चुकी हैं रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

Nokia 7610 mini: नोकिया का ये फोन 5 जी मार्केट में बजा देगा डंका, ओप्पो विवो की खराब हो चुकी हैं रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nokia 7610 mini: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया बहुत जल्द कंपनियों की हालत खराब करने के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इसमें बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा का सपोर्ट दे सकती है. इस लेख में हम आपके लिए इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कुछ डिटेल लेकर आए हैं.

Nokia 7610 mini के संभावित स्पेसिफिकेशन

Nokia 7610 mini
Nokia 7610 mini

नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. जिसको सिक्योरिटी के लिहाज से कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाएगा. फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होने की उम्मीद है. इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. इसमें 12 जीबी के साथ 256 जीबी  स्टोरेज विकल्प और 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी का सपोर्ट देखने को मिल सकता है.

कैमरा और बैटरी

Nokia 7610 mini में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा सेंसर भी फोटो क्वालिटी को बढ़ाने के लिए दिया जाएगा. इसमें सेल्फी के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन में 6800 एमएएच की बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जा सकती है. इसमें वॉयरलेस चार्जिंग की सुविधा कंपनी दे सकती है. ये बैटरी फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ देखने मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंकैमरा क्वालिटी में दूसरे स्मार्टफोन्स की हवा खराब कर रहा है Vivo V28, कम दाम में बैटरी भी मिलती है धांसू

संभावित कीमत

Nokia 7610 mini की कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है और न ही इसके लॉन्च को लेकर कुछ कहा जा सकता है लेकिन माना जा रहा है अगले कुछ महिनों में ही ये दस्तक दे सकता है. इसकी कीमत भी मिड बजट रेंज में फिट हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you