टेकहाथ की कलाई से निबटा सकेंगे स्मार्टफोन वाले सारे...

हाथ की कलाई से निबटा सकेंगे स्मार्टफोन वाले सारे काम, Noise colorfit quad call smartwatch के बारे में जानें सब कुछ  

-

होमटेकहाथ की कलाई से निबटा सकेंगे स्मार्टफोन वाले सारे काम, Noise colorfit quad call smartwatch के बारे में जानें सब कुछ  

हाथ की कलाई से निबटा सकेंगे स्मार्टफोन वाले सारे काम, Noise colorfit quad call smartwatch के बारे में जानें सब कुछ  

Published Date :

Follow Us On :

Noise colorfit quad call smartwatch किफायती कीमत पर प्रीमियम रेंज के फीचर्स के साथ मार्केट में पेश की गई है. इसको ऐसे लोग खरीद सकते हैं. जिनका बजट टाइट होता है लेकिन कम दाम में उनकी कोशिश बढ़िया स्पेसिफिकेशंस वाली स्मार्टवॉच खरीदने की होती है. हम आपको इस वॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में ही बताने वाले हैं.

Noise colorfit quad call smartwatch स्पेसिफिकेशन

smartwatch
image source-google

इस कमाल की स्मार्टवॉच को 1.81 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है. जो टीएफटी पैनल के साथ जोड़ी गई है. इसकी पीक ब्राइटनेस 550 निट्स तक की है. इसकी स्क्रीन में बहुत कम बेजल्स देखने को मिलते हैं. इसका डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी का लगता है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान की गई है. वॉच इन-बिल्ट नॉइज बज के फीचर से भी लैस है. वॉच के डायल पैड 10 कॉन्टैक्ट्स को सेव करने की भी सहुलियत यूजर्स को मिल जाती है. स्मार्टवॉच में गूगल असिस्टेंट के साथ एपल सिरी का फीचर भी दिया जाता है.

बैटरी बैक-अप

smartwatch
image source-google

कंपनी के दावे के मुताबिक इसकी बैटरी को सिंगल चार्जिंग में करीब 7 से 10 दिनों तक यूज किया जा सकता है. इसे पानी और डस्ट से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 67 की रेटिंग से लैस किया गया है. इसके साथ ही अन्य फीचर्स के तौर पर हेल्थ के लिए स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मीटर और स्ट्रैस मैनेजमेंट की सुविधा दी गई है. इसके फिलहाल 6 कलर वेरिएंट कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें: Redmi के इस शानदार स्मार्टफोन पर चल रहा है गजब का ऑफर,ना करें अनदेखा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी वेबसाइट के अलावा ई- कॉमर्स शॉपिंग साइट ऐमेजॉन से भी लिया जा सकता है. इसकी कीमत 1,499 रुपये तय की गई है. इस रेंज में जो स्पेसिफिकेशन इस वॉच में ऑफर किए जाते हैं. उस लिहाज से आपके लिए यह एकदम फायदे की डील साबित हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you