ऑटोBadshah car collection: दुनिया को दीवान बनाने वाले बादशाह...

Badshah car collection: दुनिया को दीवान बनाने वाले बादशाह है महंगे कारों के दीवाने, जबरदस्त कार कलेक्शन देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Badshah car collection: बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह को शायद ही कोई भारत में नहीं जानता होगा. यह अपने गानों से हर कोई को अपना दीवाना बना देते हैं.

-

होमऑटोBadshah car collection: दुनिया को दीवान बनाने वाले बादशाह है महंगे कारों के दीवाने, जबरदस्त कार कलेक्शन देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Badshah car collection: दुनिया को दीवान बनाने वाले बादशाह है महंगे कारों के दीवाने, जबरदस्त कार कलेक्शन देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Published Date :

Follow Us On :

Badshah car collection: बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह को शायद ही कोई भारत में नहीं जानता होगा. यह अपने गानों से हर कोई को अपना दीवाना बना देते हैं. जिस तरह लोग इसके गानों के दीवाने हैं ठीक उसी तरह बादशाह लग्जरी कार के दीवाने है. जी हां! बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि बादशाह एक और वजह से मशहूर हैं. बादशाह अपनी महंगी कारों को लेकर आयदिन सुर्खियों में रहते हैं. आज उनके गैराज में दुनिया की कुछ मशहूर गाडियों का लंबा कलेक्शन देखने को मिलता है. ऐसे में अगर आप भी बादशाह के दीवाने हैं तो उनके महंगे महंगे कारों के बारे में जानना बहुत जरूरी है. तो चलिए इनके महंगे कार कलेक्शन के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Badshah car collection
Badshah car collection

Rapper Badshah Rolls-Royce Wraith

आपकी जानकारी के लिए बता दें,बादशाह के महंगी कार कलेक्शन में सबसे महंगी कार रोल्स-रॉयस रेथ का नाम शामिल है जिसकी कीमत 6.2 करोड़ रुपये से अधिक है. इस कार को इसी साल पेश किया गया था, जिसका प्रोडक्शन अब बंद कर दिया गया है. इसमें 6.75-लीटर V12 इंजन मौजूद है जो 624 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है. यह कार केवल 4.4 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. यह देखने में भी काफी शानदार है. साथ ही यह काफी आरामदायक भी है.

ये भी पढ़ें: Maruri Fronx को चित करने आ रही टोयोटा की शानदार SUV, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

Badshah car collection: Lamborghini Urus

बादशाह की फेवरेट कार के लिस्ट में लेम्बोर्गिनी उरुस का नाम भी शामिल है, जिसे काले (नीरो नॉक्टिस) पेंट से तैयार किया गया है. बादशाह के पास पहले से ही उरुस थी, जिसे उन्होंने नए काले रंग से बदल दिया है. उरुस एक शक्तिशाली और शानदार एसयूवी है जो कंफर्ट के साथ साथ जबरदस्त स्टाइल के साथ आती है.

Rapper Badshah Porsche Cayman

हाल ही में बादशाह को ग्रे रंग की पोर्श केमैन 718 से साथ स्पॉट किया गया. केमैन दो सीटों वाली स्पोर्ट्स कार है जिसे पहली बार 2005 में पेश किया गया था और यह पोर्श बॉक्सटर कन्वर्टिबल के समान प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जिसमें हार्ड टॉप रूफ और अधिक इसमें सेंट्रलाइज ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ लो-स्लंग प्रोफाइल और एग्रेसिव स्टाइल मिलता है जो लोगों को मिनटों में अपना दीवाना बना देती है.

Badshah car collection: Audi Q8

बादशाह के महंगे कार के लिस्ट में ऑडी क्यू8 का नाम भी शामिल है. क्यू8 एक चार दरवाजों वाली लग्जरी कूप है जो भारत में जर्मन ब्रांड की प्रमुख एसयूवी है. इस एसयूवी 3.0 लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 340 बीएचपी पावर और 500 एनएम टॉर्क जेनरेटर करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you