ऑटोMaruri Fronx को चित करने आ रही टोयोटा की...

Maruri Fronx को चित करने आ रही टोयोटा की शानदार SUV, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

टोयोटा जल्द ही अपनी नई एसयूवी Taisor को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है. जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

-

होमऑटोMaruri Fronx को चित करने आ रही टोयोटा की शानदार SUV, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

Maruri Fronx को चित करने आ रही टोयोटा की शानदार SUV, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

Toyota Taisor: Toyota India की कई धांसू गाड़ियां भारतीय मार्केट में उपलब्ध हैं जो लुक और बिक्री के मामले में मार्केट में ग्राहकों के बीच गदर मचा रही है. इसी कड़ी में कंपनी की एक और एसयूवी का नाम जुड़ने वाला है जो आते ही मार्केट में धमाल मचा देगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि टोयोटा जल्द ही अपनी नई एसयूवी Taisor को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है. जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं कंपनी की ये धांसू कार मारुति सुजुकी फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

Toyota Taisor
Toyota Taisor

Toyota Taisor

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस नई कार की डिजाइन मारुति फ्रोंक्स के जैसा है. वहीं Toyota Taisor का फ्रंट डिजाइन कंपनी की टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर की याद दिलाती है. इसमें एक क्लैमशेल बोनट, बम्पर-माउंटेड प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स, स्प्लिट-स्टाइल DRL, ब्लैक-आउट ग्रिल, स्किड प्लेट्स, ORVMs, रूफ रेल्स, ब्लैक क्लैडिंग के साथ व्हील आर्च और ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स देखने हो मिल सकता है. वहीं, पीछे की तरफ कनेक्टेड LED टेललाइट्स, शार्क-फिन एंटीना और रूफ माउंटेड स्पॉइलर भी मौजूद होगा. जो इसके लुक में चार चांद लगाता है.

ये भी पढ़ें: Nissan Magnite : धांसू कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान, तो ये है सबसे बेस्ट कलेक्शन, कम कीमत में मिलेगी महाराजा वाली फीलिंग

फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में, तो बता दें कंपनी अपने इस धांसू कार के धाकड़ फीचर्स उपलब्ध करा रही है. इसमें डुअल-टोन डैशबोर्ड, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, हेड-अप डिस्प्ले, एंबिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फ्लोटिंग-टाइप 9.0-इंच टचस्क्रीन सिस्टम देखने को मिलेगा. वहीं, इसमें सेफ्टी फीचर्स के तौर 6 एयरबैग और 360 डिग्री व्यू कैमरे दिए जायेंगे.

Toyota Taisor Engine

अगर बात करें इस अपकमिंग कार में मिलने वाले इंजन के बारे में, तो बता दें कम्पनी इसमें 2 इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. इसमें 1.0-लीटर “बूस्टरजेट” टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 99hp की पावर और 147Nm टॉर्क जेनरेटर करता है. वहीं दूसरा इंजन 1.2-लीटर “DualJet” पेट्रोल होगा, जो 89hp की पावर और 113Nm टॉर्क जेनरेटर करने में सक्षम है. इसे क्रमशः 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और एएमटी गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा.

Toyota Taisor : कीमत

अगर बात करें इस कार की कीमत के बारे में, तो बता दें कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you