ऑटोNissan Magnite : धांसू कार खरीदने का कर रहे...

Nissan Magnite : धांसू कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान, तो ये है सबसे बेस्ट कलेक्शन, कम कीमत में मिलेगी महाराजा वाली फीलिंग

अगर आप भी किसी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. और खास बात यह है कि इसमें बैठने के बाद आपको बिलकुल महाराजा वाली फीलिंग आयेगी.

-

होमऑटोNissan Magnite : धांसू कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान, तो ये है सबसे बेस्ट कलेक्शन, कम कीमत में मिलेगी महाराजा वाली फीलिंग

Nissan Magnite : धांसू कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान, तो ये है सबसे बेस्ट कलेक्शन, कम कीमत में मिलेगी महाराजा वाली फीलिंग

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite : वर्तमान में कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड काफी बढ़ गया है. जिस वजह से कंपनियां भी एसयूवी सेगमेंट में कई गाड़ियों को पेश कर चुकी है. लेकिन इसकी कीमत अधिक होने के कारण यह नॉर्मल लोगों के बजट से बाहर है. जिस वजह से कम आय वाले लोग एसयूवी कार का बस सपना ही देखते रह जाते हैं. हालंकि, मार्केट में ऐसी कई एसयूवी मौजूद हैं जो लोगों को एक हैचबैक की कीमत पर एसयूवी का मजा दे रही हैं.

Nissan Magnite
Nissan Magnite

ऐसे में अगर आप भी किसी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. और खास बात यह है कि इसमें बैठने के बाद आपको बिलकुल महाराजा वाली फीलिंग आयेगी. बता दें कंपनी के इस लोकप्रिय गाड़ी को ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. क्योंकि यह कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इसे साल 2020 में पेश किया था. जिसके बाद से ही यह सबकी चहेती बनी हुई है. कंपनी ने इसे 2 पेट्रोल इंजन में पेश किया है. जिसको आप अलग अलग रंगों में खरीद सकते हैं. वहीं इसमें मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक (सीवीटी) गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: Kia EV9: धांसू कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान, तो ये है सबसे बेस्ट कलेक्शन, कम कीमत में मिलेगी महाराजा वाली फीलिंग

कुछ ही हफ्ते में घर आयेगी चमचमाती कार

अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इसकी बुकिंग कर सकते हैं. अधिक मांग होने के कारण कंपनी इसके डिलीवरी में 3 से 63 हफ्ते का समय ले रही है. यह कार कुल 22 वेरिएंट में मौजूद है. जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं.

कैसा है इसका इंजन

कार की दोनों इंजन 999cc नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसे क्रमशः 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 19 km की दूरी तय करती है. सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें मैग्नाइट में EBD के साथ ABS, 2 एयरबैग, एंटी-रोल बार, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी कई फीचर्स मौजूद है.

Nissan Magnite : फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो बता दें, इसमें 8 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम, वायरलेस Apple CarPlay, Android Auto, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा भी इसमें बहुत सारे स्टोरेज कंपार्टमेंट भी हैं, जैसे कप और बोतल होल्डर, 10 लीटर का ग्लव बॉक्स और सेंटर आर्मरेस्ट स्टोरेज आदि. इसमें लेदर कवर से लिपटा हुआ स्टीयरिंग व्हील है, जिसमें ऑडियो, वॉयस असिस्टेंट, क्रूज फंक्शन और टेलीफोन कंट्रोल स्विच भी है.

Nissan Magnite : कीमत

अगर बात करें इसके कीमत को लेकर तो बता दें इस कार की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए है, जो 10.94 लाख रुपये ( तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Realme Days Sale में कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन,ऑफर्स की हो रही है बारिश,पढ़ें

रियलमी डेज सेल में आपके लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you