मनोरंजनAdipurush New Poster: रामनवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरूष का...

Adipurush New Poster: रामनवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरूष का नया पोस्टर,नई रिलीज डेट भी सामने आई

-

होममनोरंजनAdipurush New Poster: रामनवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरूष का नया पोस्टर,नई रिलीज डेट भी सामने आई

Adipurush New Poster: रामनवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरूष का नया पोस्टर,नई रिलीज डेट भी सामने आई

Published Date :

Follow Us On :

Adipurush New Poster: रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म “आदिपुरुष” का नया पोस्टर सामने आ गया है. साथ ही इसकी नई रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है.फिल्म आदिपुरुष का रामनवमी के अवसर पर नया पोस्टर रिवील हुआ है. लेकिन अफसोस इस बार भी फैंस को उनका ग्राफिक्स पसंद नहीं आ रहा.

जैसे ही अभिनेता ने अपने नए पोस्टर की फीचर सोशल मीडिया पर रिवील की तो कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. प्रभास ने इस फीचर के जरिए अपने फैंस को रामनवमी की बधाई दी और फिल्म के नए लुक को जारी किया. इसमें प्रभास को वनवासी राम के रूप में, कृति सेनन मां सीता और सनी सिंह को लक्ष्मण के रूप में दिखाया गया है. जबकि देवदत्त नाग को बजरंगबली के रोल में दिख रहे हैं. पोस्टर में अभिनेताओं को एक पारंपरिक अवतार में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

“आदिपुरुष” का नया पोस्टर देख फिर भड़के लोग (Adipurush New Poster)

बता दें कि श्रीराम भगवान ने तो उस वक्त वनवास लिया हुआ था इसलिए वे साधारण वेशभूषा में दिखे लेकिन हनुमान इस फीचर में हनुमान जी ने भी सिर पर मुकुट नहीं पहना. कृति और प्रभास ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम. पोस्टर में कलाकारों का लुक से लोगों को इंप्रेस करने में ओम राउत इस बार भी फेल रहे और लोग तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. फीचर देख एक यूजर ने लिखा, “हे भगवान बॉक्स ऑफिस संभाल लेना.” कुछ लोग “शेम आन यूं” लिख रहे हैं तो तमाम अजीब- गरीब कमेंट कर मजाक बना रहे हैं.

प्रभास की फिल्म का उड़ा मजाक

एक यूजर ने लिखा, “हिंदुओं का मजाक अब बॉलीवुड में आकर टॉलीवुड वाले भी कर रहे हैं,सर हाथ जोड़कर बिनती है कि ऐसों के साथ काम न कीजिए.” एक ने लिखा, “श्रीराम की मूछें थीं?” एक ने कमेंट किया, “आपको हम पसंद करते हैं लेकिन आप अपने खुद विनाश के कारण बन रहे हैं, हमारे प्रभु श्रीराम का ऐसे मजाक मत बनाइए नहीं तो आपका विनाश निश्चित है.” एक ने लिखा, “डिजास्टार”, वहीं एक ने कमेंट किया, “आपने बोला था कुछ बदलाव लाएंगे लेकिन सिर्फ तारीख बदली..”

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना चांदी सस्ता हुआ या महंगा,देखें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

Maruti Suzuki ने लांच की एक और CNG कार, हर महीने होगी हजारों की कमाई, जानें

Maruti Suzuki Tour S Launched: वर्तमान समय में भारतीय...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you