टेक45 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए...

45 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Noise airbuds Mini 2 ईयरबड्स,कीमत जानकर उछल उठेंगे

-

होमटेक45 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Noise airbuds Mini 2 ईयरबड्स,कीमत जानकर उछल उठेंगे

45 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Noise airbuds Mini 2 ईयरबड्स,कीमत जानकर उछल उठेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Noise ने ईयरबड्स सेक्शन का विस्तार करते हुए भारतीय मार्केट में किफायती कीमतों पर Noise airbuds Mini 2 को पेश कर दिया है. इनमें कनेक्टिविटी के लिए 5.3 और फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाती है. साथ ही इसमें मिलने वाली बैटरी को सिंगल चार्जिंग में 45 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इस लेख में हम इन्हीं के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vivo Y27 5G हुआ लॉन्च,बड़ी बैटरी और जबरदस्त कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

Noise airbuds Mini 2 के स्पेसिफिकेशन

यह ईयरबड्स 13 मिमी के ड्राइवर्स से लैस किए गए हैं. कंपनी दावा करती है गेमर्स के लिए ये 50ms तक की लो लेटेंसी मोड की सुविधा भी प्रदान करते हैं. इनको IPX5 रेटिंग दी गई है ध्यान दें ये स्पलैश रेटिंग है जो कि हल्की फुल्की बूंदा बांदी को झेल सकती है. इसके अलावा इनमें 10 मीटर तक रेंज मिल जाती है. इनमें कनेक्टिविटी के लिए 5.3 और फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाती है. इसके अलावा हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी, इंवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन,माइक्रोफोन भी इनमें दिया गया है. कंपनी के मुताबिक ये एक बार की चार्जिंग में 45 घंटे का बैकअप दे सकते हैं. वहीं 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 120 मिनट का प्लेबैक दे सकते हैं.

कीमत और उपलब्धता

इनको कंपनी की तरफ से जेट ब्लैक, स्नो व्हाइट, स्पेस ब्लू और काम बेज में लॉन्च किया गया है. इन्हें कंपनी की आधिकारिक साइट से 999 रुपये की शुरूआती कीमत पर लिया जा सकता है. इसके अलावा ये अगले कुछ हफ्तों में ई-कॉमर्स साइट्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you