टेकलड़कियों के दिलों में समा जाएगा iPhone 15 का...

लड़कियों के दिलों में समा जाएगा iPhone 15 का नया डिजाइन! देखते ही कहेंगी- वाह क्या फोन है

-

होमटेकलड़कियों के दिलों में समा जाएगा iPhone 15 का नया डिजाइन! देखते ही कहेंगी- वाह क्या फोन है

लड़कियों के दिलों में समा जाएगा iPhone 15 का नया डिजाइन! देखते ही कहेंगी- वाह क्या फोन है

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 15 : एप्पल के प्रोडक्ट लॉन्च होने से पहले ही आकर्षण का हिस्सा बने रहते हैं. जब आईफोन सीरीज आती है तो जितनी बात लेटेस्ट फोन्स की होती है उससे कहीं ज्यादा अगली सीरीज की चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. इन दिनों यूजर्स के बीच iPhone 15 सीरीज को लेकर खासा बज बन बना हुआ है. इसके बारे में नित नए खुलासे किए जा रहे हैं जबकि कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. हाल ही में इस फोन की कुछ तस्वीरें सामने निकलकर आई हैं. दरअसल, खबर है कि ये फोन इस बार गुलाबी रंग में भी पेश किया जा सकता है. हम इस लेख में इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं.

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फोटो

जो फोटो लीक हुई थी उसमें एप्पल के आईफोन के डिजाइन को दिखाया गया था इसमें देखा गया यब फॉक्सकॉन का सुरक्षा बैज के साथ था. हालांकि उस लीक पर कुछ ही समय में विराम लग गया लेकिन अब जो तस्वीर चर्चा में है. उसमें ये फोन पिंक कलर में पेश किया जा सकता है. इसके बारे में कोई स्पष्ट अपडेट तो नहीं है लेकिन कुछ दिन पहले लीक्स के आधार पर दावा किया गया कि ये फोन ग्रे टोन कलर में एंट्री करेगा लेकिन चंद समय बाद ही इस पर रोक लग गई.

ऐसा हो सकता है आईफोन 15

संभावनाओं के आधार पर कहा जा सकता है कि ये नीला रंग टाइटेनियम मटेरियल के साथ दस्तक देगा. इसमें स्टेनलैस स्टील को रिप्लेस करके ब्रश फिनिश मिलेगी. इसके अलावा उम्मीद हैं कि आईफोन 15 प्रो’ के लिए गहरा लाल रंग और ‘आईफोन 15’ और ‘आईफोन 15 प्‍लस’ को हरे रंग में पेश कर सकती है. इसको इसी साल सितबंर महीने में लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Infinix Hot 30 5G: 6000 MAh के जंबो बैटरी पैक वाला ये फोन मिल रहा है बहुत सस्ती कीमत पर,देखते ही खरीदने का बन जाएगा मन

किए जाएंगे कई बदलाव

इस सीरीज में विगत सीरीज की तुलना में कई छोटे-छोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं. जैसे कि ये डिजाइन के मामले में लगभग सेम ही पैरामीटर्स पर टिक सकता है. इसमें मल्टी-फंक्शन म्यूट बटन, USB Type-C पोर्ट Lightning पोर्ट की जगह विस्थापित कर सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जानें,राहुल गांधी ने क्यों कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करते हैं उनकी हमेशा बेइज्जती

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you