टेकMotorola का ये चकाचक फीचर्स वाला फोन मार्केट में...

Motorola का ये चकाचक फीचर्स वाला फोन मार्केट में उठा देगा धूंआ, लॉन्च से पहले यहां जान लें कीमत और खूबियां

-

होमटेकMotorola का ये चकाचक फीचर्स वाला फोन मार्केट में उठा देगा धूंआ, लॉन्च से पहले यहां जान लें कीमत और खूबियां

Motorola का ये चकाचक फीचर्स वाला फोन मार्केट में उठा देगा धूंआ, लॉन्च से पहले यहां जान लें कीमत और खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Moto G54 5G: टेक कंपनी Motorola इन दिनों एक किफायती रेंज के स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है। आने वाले कुछ हफ्तों में फोन मार्केट में ग्रैंड एंट्री कर सकता है हालांकि उससे पहले इसने FCC में जगह बना ली है। इस फोन का नाम संभावित तौर पर मोटो G54 5G होगा। बता दें लेनोवो के स्वामित्व वाला ब्रांड मोटो जी54 और मोटो जी84 सहित नए जी-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें MC-202L 20W टर्बोपावर वॉल चार्जिंग एडॉप्टर और 5640 एमएएच क्षमता वाली PC50 बैटरी पावर के लिए दी जाएगी।

Moto G54 5G के हालिया अपडेट

Moto G54 5G
Moto G54 5G

इस स्मार्टफोन को मॉडल XT-2343-1 और कोडनेम “कैनकन 5G” वाला डिवाइस 5G कनेक्टिविटी (n2, n5, n7, n26, n66 और n78 बैंड) के साथ NFC सपोर्ट के साथ FCC पर देखा गया है। इसमें उन्नत ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस और मोटो स्पैटियल साउंड फीचर होने की भी संभावना जताई जा रही है। इसको पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 68 की रेटिंग दी जा सकती है।

Moto G54 5G के स्पेसिफिकेशन

हालिया लीक Moto G54 5G पर 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.5-इंच FHD+ डिस्प्ले की मौजूदगी की ओर इशारा करते हैं। फोन में OIS के साथ 50MP क्वाड-पिक्सेल कैमरा और 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिल सकता है। यह 1TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज के समर्थन के साथ 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसके अलावा डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर परफॉर्म करेगा। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सिक्योरिटी के लिहाज से मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Resume Tools: अपने फोन पर में चुटकियों ऐसे बनाएं बेहतरीन रिज्यूम,फटाक से आएगा जॉब का ऑफर

कैमरा और कलर वेरिएंट

एक अन्य डिजाइन लीक में पीछे की तरफ पंच-होल डिस्प्ले और डुअल-कैमरा सेटअप की मौजूदगी की पुष्टि हुई है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर डिवाइस के दाईं ओर मौजूद हैं, जबकि सिम स्लॉट बाएं किनारे देखने को मिल सकता है। Moto G54 5G चार कलर ऑप्शन एम्ब्रोसिया, बैलाड ब्लू, कोरोनेट ब्लू और आउटर स्पेस में आएगा। डिवाइस में MC331 चार्जिंग एडॉप्टर के साथ 5000 एमएएच की बैटरी (QB50) की सुविधा भी है जो 33W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you