टेकMotorola G62 5G: मोटोरोला का ये फोन किसी भी...

Motorola G62 5G: मोटोरोला का ये फोन किसी भी मामले में आपको नहीं करेगा निराश, फुल पैसा वसूल हैं स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकMotorola G62 5G: मोटोरोला का ये फोन किसी भी मामले में आपको नहीं करेगा निराश, फुल पैसा वसूल हैं स्पेसिफिकेशन

Motorola G62 5G: मोटोरोला का ये फोन किसी भी मामले में आपको नहीं करेगा निराश, फुल पैसा वसूल हैं स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

Motorola G62 5G: अगर आप बजट रेंज में किसी स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं जो कम बजट में आपका हो सकता है साथ ही इस फोन में सारे बुनियादी फीचर्स दिए गए हैं. जिस हैंडसेट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसको मोटोरोला के द्वारा ऑफर किया जाता है. इस फोन को पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 52 की रेटिंग दी गई है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल.

Motorola G62 5G के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के द्वारा ऑफर किए जाने वाले इस फ़ोन में 6.55 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाती है, जिसको एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है. डिस्प्ले हार्ट के रिफ्रेश रेट पर काम करती है. धूल और पानी से सुरक्षित रखने के लिए इसको आईपी 52 की रेटिंग दी गई है. आई पी रेटिंग का मतलब यहाँ हल्के फुल्के छींटों से बचने से है. यह वाटर प्रूफ नहीं है. इसके अलावा फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है जो एक मिड रेंज का चिपसेट है तो फोन एंड्रायड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा और बैटरी

मोटोरोला के इस डिवाइस को कैमरा और बैटरी के आधार पर देखें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जाता है. जिसका प्रमुख कैमरा 50-मेगापिक्सल+8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का अतिरिक्त सेंसर दिया जाता है। वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 5,000 MAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया गया है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- itel के कम कीमत में धांसू ऑडियो क्वालिटी और हॉल जैसी फीलिंग देने वाले ये स्मार्ट टीवी मचा रहे धमाल,जानें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को कंपनी 6GB रैम+ 128GB और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शंस में पेश करती है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है तो आप टॉप मॉडल को 19,999 रुपये चुकाकर खरीद सकते हैं. यह फोन फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट पर मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you