टेकदमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ...

दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G53j, किफायती रेंज में गेम बदल देगा ये स्मार्टफोन,जानें स्पेक्स और कीमत की डिटेल

-

होमटेकदमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G53j, किफायती रेंज में गेम बदल देगा ये स्मार्टफोन,जानें स्पेक्स और कीमत की डिटेल

दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G53j, किफायती रेंज में गेम बदल देगा ये स्मार्टफोन,जानें स्पेक्स और कीमत की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Moto G53j: अमेरिकन टेक कंपनी मोटोरोला के द्वारा अपनी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो की G सीरीज का विस्तार करते हुए हाल ही में जापानी बाजार में Moto G53j को पेश किया गया है. फोन को कंपनी के द्वारा मिड बजट सेगमेंट में पेश किया है. इसमें लगभग सभी बुनियादी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स कंपनी की तरफ से ऑफर किये गए हैं. यहां हम आपको इसी फोन के बारे में पूरी जानकारी बता रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Moto G53j के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में आईपीएस एलसीडी पैनल वाली 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ (720 x 1600 पिक्सल) आती है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है तो रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से Snapdragon 480 Plus चिपसेट को जोड़ा गया है. इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, GPS, NFC और USB-C पोर्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं. फोन हल्के-फुल्के पानी के छींटों से बचाव कर सकता है. इसको आईपी52 की रेटिंग दी गई है.

बैटरी और कैमरा

फोन 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आने वाली 5,000 MAh की बैटरी के साथ आता है. फोन में साइड फिंगरप्रिंट दिया जाता है. कैमरो को देखें तो इसमें डुअल सेटअप है जिसका पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 2-मेगापिक्सल का मिलता है. सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी देती है.

ये भी पढ़ें- Twitter New Feature:अब सिर्फ ब्लू यूजर्स ही उठा पाएंगे ट्विटर की इस सुविधा का लाभ,आने वाला है नया अपडेट

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल ये डिवाइस भारत और ग्लोबली लॉन्च नहीं किया गया है और न ही कंपनी की तरफ से इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर कहा गया है. इसकी कीमत जापानी येन में 4,800 रखी गई है जो कि भारतीय मुद्रा में करीब 20,500 रुपये के आस-पास होती है. खबर है कि कंपनी जब इस डिवाइस को भारत में पेश करेगी तो कुछ कम कीमत पर लाएगी. देखने वाली बात होगी कंपनी इस फोन के साथ कब दस्तक देती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you