टेकMothers day Gifts On Amazon Sale: मां के लिए...

Mothers day Gifts On Amazon Sale: मां के लिए ऐमेजॉन सेल में तुरंत खरीद लें ये नायाब तोहफे, हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा ये मदर्स डे, जानें

-

होमटेकMothers day Gifts On Amazon Sale: मां के लिए ऐमेजॉन सेल में तुरंत खरीद लें ये नायाब तोहफे, हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा ये मदर्स डे, जानें

Mothers day Gifts On Amazon Sale: मां के लिए ऐमेजॉन सेल में तुरंत खरीद लें ये नायाब तोहफे, हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा ये मदर्स डे, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Mothers day Gifts On Amazon Sale: मदर्स डे के मौके पर अगर आप अपनी मां को कुछ गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए हम शानदार गिफ्ट्स की ये लिस्ट लेकर आए हैं. जिसमें हम आपको कुछ शानदार तोहफों के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें आप इस मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

स्मार्टवॉच कर सकते हैं गिफ्ट

इस मदर्स के मौके पर आप अपनी मां को स्मार्टवॉच का खूबसूरत तोहफा दे सकते हैं. मार्केट में 2,000 रुपये की रेंज में कई बढ़िया क्वालिटी की स्मार्टवॉच मिल जाती हैं. जिन्हें आप इस मौके पर खरीदकर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं और मां के लिए प्यार जता सकते हैं.इस रेंज में आपको Gizmore Vogue मिल जाएगी. इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं जो आपकी मां की सेहत का भी ख्याल रखने का काम करेगी.

बढ़िया फोन से खुशी हो जाएगी दोगुनी

अगर आपकी मां को फोन चलाने का शौक है तो आप स्मार्टफोन गिफ्ट करने के बारे में भी सोच विचार कर सकते हैं. आज कल 10,000 रुपये की रेंज में बढ़िया फोन्स उपलब्ध हैं. वहीं इन फोन्स में वीडियो कॉलिंग सहित कई लेटेस्ट फीचर की खूबी मिल जाती है.

ईयरबड्स भी हैं अच्छा विकल्प

अपनी मां को मदर्स डे के मौके पर हेल्थ सूट के साथ आने वाले ईयरबड्स अच्छा विकल्प साबित हो सकता हैं. कई सारे ईयरबड्स उपलब्ध हैं जिनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी जाती है. इस तकनीक के ईयरबड्स इस्तेमाल करना भी आसान होता है और इन पर काम करते वक्त भी कॉल कनेक्ट और डिसकनेक्ट करने का फीचर आता है.

ये भी पढ़ें- 10 मई को होगी Google Pixel 7a की धमाकेदार लॉन्चिंग,फीचर्स उड़ा देंगे होश,तुरंत देखें डिटेल

स्पीकर से बना सकते हैं माहौल

अगर आपकी मां को गाने सुनने का शौक है तो आप फटाफट से ऐमेजॉन सेल से कम कीमत पर स्पीकर खरीद सकते हैं. इस खास मौके पर गिफ्ट के तौर पर स्मार्ट फीचर्स वाला स्पीकर तोहफे के रूप में देना आपकी मां के लिए यादगार पल होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you