टेकMObile Lens: फोटोग्राफी में चार चांद लगा देते हैं...

MObile Lens: फोटोग्राफी में चार चांद लगा देते हैं ये मोबाइल लेंस, क्वालिटी ऐसी फेल हो जाएगा DSLR कैमरा

-

होमटेकMObile Lens: फोटोग्राफी में चार चांद लगा देते हैं ये मोबाइल लेंस, क्वालिटी ऐसी फेल हो जाएगा DSLR कैमरा

MObile Lens: फोटोग्राफी में चार चांद लगा देते हैं ये मोबाइल लेंस, क्वालिटी ऐसी फेल हो जाएगा DSLR कैमरा

Published Date :

Follow Us On :

MObile Lens: अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो आपके दिमाग में भी डीएसएलआर कैमरा लेना की चाहत आती होगी लेकिन इनकी कीमतें अधिकतर लोगों के बजट से काफी बाहर होती हैं. हालांकि कुछ कंपनियों के हैंडसेट्स में भी आज कल बढ़िया कैमरा देखने को मिल जाता है लेकिन उन लोगों का क्या? जिनके पास न तो बजट अच्छे कैमरे वाला फोन खरीदने का है और न ही वे कोई कैमरा अफॉर्ड कर सकते हैं. हम आपके लिए एक सॉल्यूशन लेकर आ गए हैं. जिसका फायदा लेकर आप किसी भी फोन की कैमरा क्वालिटी को दोगुना कर सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

फोटोग्राफी के लिए ये हैं बेहतरीन लेंस

1.SKYVIK Signi Pro 2in 1

MObile Lens
MObile Lens

फोटोग्राफी के लिए यह लेंस बढ़िया काम करता है. इसको सिल्वर कोटेड और एल्यूमिनीयम से तैयार किया गया है. जिसके जरिए फोन की तुलना में लाइट और फ्लैयर्स को ज्यादा कंट्रोल किया जा सकता है. इस लेंस की कीमत 2,999 रुपये है. इसे आप फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन से खरीद सकते हो. इसका यूज एंड्रॉइड और आईफोन दोनों के लिए किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:Rechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग मिलेगी घंटों ताबड़तोड़, कंबल के लिए करने लगेगें मारामारी

2.LUZWE 3in1 Lens Kit

LUZWE 3 in 1 लेंस किट वाइड एंगल फोटो लेने के लिए के सबसे परफेक्ट लेंस हो सकता है. इस लेंस को आप मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं. यह उपयोग करने में काफी आसान तो है ही है साथ में इसको आप किसी भी हैंडसेट पर फिट कर सकते हैं. इसमें 13 मीटर डायमीटर दिया जाता है.

3.Adcom 8 in 1 camera lens

एडकॉम 8 इन 1 मोबाइल फोन कैमरा लेंस किट को 2,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस लेंस में वाइड एंगल लेंस, 2X टेलिफोटो, कैलिडोस्कोप, स्टारबर्स्ट जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है. इस लेंस को आप फोन के कैमरे पर लगाकर बढ़िया फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का सुख ले सकते हैं. एडकॉम प्रोफेशनल 8 इन 1 कैमरा लेंस में सारी चीजें दी जाती हैं जो कैमरा के साथ आती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you