टेक80% की छूट में मिल रहे ये Luggage Bags,...

80% की छूट में मिल रहे ये Luggage Bags, यहां चल रहा गजब का ऑफर

-

होमटेक80% की छूट में मिल रहे ये Luggage Bags, यहां चल रहा गजब का ऑफर

80% की छूट में मिल रहे ये Luggage Bags, यहां चल रहा गजब का ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Luggage Bags Discount: अगर आप हल्के मजबूत और दमदार क्वालिटी वाले लगेज बैग खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह मौका आपके लिए शानदार साबित हो सकता है. क्योंकि अमेजॉन पर ट्रॉली बैग पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. यहां पर आप अपने अनुसार अलग-अलग साइज में और अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ डिजाइन में भी ट्रॉली बैग को खरीद सकते हैं. आइए देखते है ऑफर

American Tourister Harrier 56 Cms

American Tourister के इस ट्रॉली बैग को आप 7,500 रूपये में खरीद सकते हैं लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप 77% डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपए में घर ला सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप 82 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. इस ट्रॉली बैग में चार पहिए दिए गए हैं और इसे आप आसानी से किसी भी स्थान पर ले जा सकते हैं वहीं अगर आप अमेजॉन से ऑनलाइन पेमेंट करते हैं और ICICI Bank Card का यूज करते हैं तो आपको बोनस भी मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

Safari Pentagon 55 Cms

Safari का ये ट्रॉली बैग पुश ट्रॉली बटन के साथ आता है. इसमें फिक्स्ड कांबिनेशन लॉक और स्टडी जीपर भी दिया गया है. इसके साथ-साथ यह 3 साल की वारंटी के साथ मार्केट में मौजूद है. इसकी कीमत 7,775 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 78% डिस्काउंट के साथ 1,699 में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे 82 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

American Tourister Ivy 68 cms

American Tourister का ये मीडियम साइज लगेज बैग है. इसमें प्रीमियम लुक और TSA लॉक भी दिया गया है. इसकी कीमत मार्केट में 7,900 रुपए है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 65% डिस्काउंट के साथ 2,799 में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे 136 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you