टेकइस धनतेरस घर लाएं 32 इंच वाली ये Smart...

इस धनतेरस घर लाएं 32 इंच वाली ये Smart TV, मिल रही है आधी कीमत में, देखें डिटेल

-

होमटेकइस धनतेरस घर लाएं 32 इंच वाली ये Smart TV, मिल रही है आधी कीमत में, देखें डिटेल

इस धनतेरस घर लाएं 32 इंच वाली ये Smart TV, मिल रही है आधी कीमत में, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Smart TV Discount : अगर आप इस धनतेरस अपने परिवार वालों को गिफ्ट में 32 इंच वाली एलइडी स्मार्ट टीवी देने का प्लान बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिवल सेल का लाभ उठाते हुए यहां से आधी कीमत में खरीद सकते हैं. इस ऑफर में MI, LG, Mar Q जैसी कई कंपनियों के स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है. तो आइए इस ऑफर पर एक नजर डालते है..

MarQ 32 inch HD Ready LED Smart TV (Smart TV Discount)

कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट एलइडी टीवी को 32 इंच के साथ तमाम बेहतरीन फीचर्स से लैस कर मार्केट में लॉन्च किया है. इसमें आप अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म YouTube, Facebook, Prime video चला सकते है. वैसे तो मार्केट में कंपनी ने इसे 17,000 रुपए के साथ लॉन्च किया था लेकिन ऑफर में आप 61% डिस्काउंट के साथ 6,499 रुपए में खरीद सकते है.

MI A Series HD Ready LED Smart TV

Mi कंपनी की ये स्मार्ट टीवी 32 इंच के साथ Voot, YouTube, Disney+ Hotstar, OTT प्लेटफॉर्म चलाने की अनुमति देता है. वैसे तो कंपनी ने इसे 24,999 रुपए के साथ मार्केट में लॉन्च किया था लेकिन ऑफर में आप 54% डिस्काउंट के साथ 11,499 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: इस धनतेरस घर लाएं 12 हजार रुपए की छूट पर 43 इंच वाली ये Smart TV, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

LG 32 inch HD Ready LED Smart TV

कंपनी ने इसे 21,900 रुपए के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. जिसमें आप अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Netflix, Voot, YouTube, Disney+ Hotstar, OTT प्लेटफॉर्म , प्राइम वीडियो चलाकर मजा ले सकते है. फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में आप इसे 38% डिस्काउंट के साथ 13,490 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you