टेकLenovo Tab M10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत...

Lenovo Tab M10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

-

होमटेकLenovo Tab M10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

Lenovo Tab M10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Lenovo Tab M10 5G: लेनोवो का 5G टेबलेट आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है. लेनोवो के इस लेटेस्ट टेबलेट में आपको कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें 10.61 इंच डिस्प्ले और इसके साथ ही आपको 7700mAh बैटरी और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.बता दें कि लेनोवो टैब m10 5G में 6GB रैम और 13 मेगापिक्सल के कैमरा भी मिलेगा. आइए आपको इसके सारे फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी के साथ बताते हैं.

Lenovo Tab M10 5G की खासियत

अगर आपको इसकी खासियत के बारे में बताएं तो लेनोवो टैब m10 5 जी में 10.61 इंच एलसीडी पैनल दिया गया है.यूजर्स को टेबलेट में शानदार मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस भी मिलेंगे.इसकी स्क्रीन 2000×1200 पिक्सेल का रेजोल्यूशन आपको ऑफर करती है और इसकी 400 नीट्स पिक ब्राइटनेस है. इस टेबलेट का वजन 490 ग्राम का है. टेबलेट पावर स्टोरेज भी काफी अच्छा है इसमें आप 12 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेबैक मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये Headphones, मिल रही है जोरदार छूट

Lenovo Tab
google

प्रोसेसर और कैमरा

आपको बता दें कि लेनोवो के इस नए टेबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर मिलता है इसके साथ ही टेबलेट में 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोर्स मिलता है. साथ ही डिवाइस को 8 मेगापिक्सल सेल्फी और 13 मेगापिक्सल रियल सेंसर के साथ लांच किया गया है इस टैब के डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस के साथ ड्यूल स्पीकर्स भी आपको प्राप्त होंगे.

कीमत

अगर आपको इस टेबलेट की कीमत के बारे में बताएं तो लेनोवो टैब m10 5G को 24999 रुपए में खरीदा जा सकता है. ऐमेज़ॉन इंडिया और फ्लिपकार्ट से फोन को स्पेशल ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: दिल्ली में येलो अलर्ट और मुंबई में रेड अलर्ट जारी,पहाड़ से लेकर मैदान तक ऐसा रहेगा मौसम

Weather Update: दिल्ली,हिमाचल प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात के बाद आज उत्तराखंड,राजस्थान,सहित 12...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you