टेकAmazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप...

Amazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये Headphones, मिल रही है जोरदार छूट

-

होमटेकAmazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये Headphones, मिल रही है जोरदार छूट

Amazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये Headphones, मिल रही है जोरदार छूट

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Prime Day Sale: अगर आप बढ़िया क्वालिटी वाले हेडफोन्स तलाश कर रहे हैं लेकिन बजट कम है तो ये आर्टिकल आपके बहुत काम का है. हम आपके लिए कुछ ऐसे बेहतरीन हेडफोन्स लेकर आए हैं. जो आमतौर पर बहुत मंहगी कीमतों पर आते हैं लेकिन इन दिनों इनकी कीमतें असल कीमत से आधी हो चुकी हैं. जी हां अमेजन प्राइम डे सेल में ये बहुत तगड़े ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं. चलिए फिर जान लेते हैं लिस्ट में किस किस कंपनी के हेडफोन शामिल हैं.

Sennheiser HD 560 S Over-Ear Headphones

ये हेडफोन दिखने में काफी प्रीमियन क्वालिटी का लगता है. इसका डिजाइन भी काफी कॉम्पेक्ट है जिसके कारण आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसमें बढ़िया साउंड क्वालिटी मिल जाती है. इसमें 6.3 एमएम के ऑडियो जैक प्रदान किए गए हैं. इसकी असल कीमत से ये बहुत कम दाम में मिल रहा है जो गेमिंग के शौकीन हैं वे इसे कंसिडर कर सकते हैं. Amazon Prime Day Sale के दौरान ये 15,991 रुपये की कीमत पर मिल रहा है हालांकि इसकी असल कीमत 20,990 रुपये है.

Sennheiser HD Bluetooth 5.0 Wireless over Headphones

इस हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5.0 ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है, ये एक बार की सिंगल चार्जिंग में 30 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. इसमें फास्ट चार्जिंग को भी सुनिश्चित किया गया है. सफर के दौरान ये आपकी यात्रा में चार चांद लगा सकता है. इसमें अलेक्सा बिल्ट और हैंड फ्री कॉलिंग की सुविधा देखने को मिलती है. इसे आप 40 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. यह भी आपको अमेजन प्राइम डे सेल में मिल जाएगा.

Sennheiser HD 458 ANC Bluetooth Wireless Headphones

ये हेडफोन काफी हल्का और प्रीमियम क्वालिटी के प्लास्टिक से बना है. इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ पॉवरफुल बैटरी दी गई है जो कई घंटे का बैकअप देने की क्षमता रखती है. इसमें एलेक्सा बिल्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसकी कीमत आपको 43 प्रतिशत छूट के साथ 8,491 रुपये पड़ जाएगी. ये हेडफोन सेल के दौरान ही सस्ती कीमत पर मिल रहा है. सेल खत्म होते ही इसकी कीमतों में इजाफा हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- iQoo Neo 7 Pro 5G पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, यहां से जल्दी करें ऑर्डर नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Sennheiser Headphone With Mic

लिस्ट में सबसे सस्ती कीमत पर आने वाला ये हेडफोन भी फीचर्स के मामले में कम नहीं है. इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. यह फोल्डेबल हेडफोन काफी लाइटवेट के साथ आता है. इसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसकी कीमत भी आपको छूट के साथ मिलेगी. इसे लेने के लिए आपको 4,530 रुपये की खर्च करने पड़ेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp जल्द ला रहा सर्चबार फीचर्स, जानें कैसे करेगा काम

WhatsApp New Update: आज के समय में व्हाट्सएप दुनिया...

50% तक की छूट पर खरीदें Bajaj जैसे टॉप ब्रांड के गीजर, यहां चल रहा बंपर ऑफर

Geyser Discount: दिवाली के बाद से देश के अलग-अलग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you