टेकआधी से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट Gaming...

आधी से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट Gaming Laptops, फटाफट देखें ये खास ऑफर

-

होमटेकआधी से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट Gaming Laptops, फटाफट देखें ये खास ऑफर

आधी से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट Gaming Laptops, फटाफट देखें ये खास ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Gaming Laptops Discount: अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और अपने लिए टॉप ब्रांड के लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए टॉप ब्रांड के लैपटॉप बेहद सस्ते कीमत में खरीदने का मौका लेकर आए हैं. इस ऑफर में HP, Lenovo और Acer जैसे ब्रांड के लैपटॉप बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. इसीलिए बिना देरी के आप इस बंपर बचत वाले ऑफर का लाभ उठाते हुए फटाफट Amazon पर चल रहे इस छूट फायदा उठा लें.

Gaming laptop

Lenovo Legion 5 Pro AMD Ryzen गेमिंग लैपटॉप

यह लैपटॉप गेमिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है. जो आपके एक्सपीरियंस को और बढ़ता है और इसमें कंपनी ने तगड़ा स्टोरेज और प्रोसेसर दिया है. ताकि आपको गेम खेलते समय किसी तरह की कोई समस्या ना हो इतना ही नहीं इस लैपटॉप में अलेक्सा का सपोर्ट भी दिया गया है और साथ में 3 महीने का फ्री गेम पास भी मिल जाएगा. इसकी कीमत 2,51,890 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 52% की छूट के साथ 1,19,990 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे 5,818 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: ₹20 हजार तक की छूट पर मिल रहे हाई रैम वाले HP, Dell जैसे ब्रांड के Laptops, यहां देखें ऑफर

Acer Nitro 5 12th Gen Intel Core i5 गेमिंग लैपटॉप

यह लैपटॉप 15.6″ (39.6cms) फुल एचडी 144Hz डिस्प्ले और 8GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज के अलावा SSD/RTX 3050 ग्राफ़िक से लैस किया है. जो एक गेमर के लिए बेस्ट ऑप्शन है. हालांकि, यह Windows 11 लैपटॉप है. इसकी कीमत 1,35,000 रुपए लेकिन ऑफर में आप 44% डिस्काउंट के साथ मात्र 75,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे 3,685 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

HP Smart Choice Victus Gaming Laptop

HP का यह लैपटॉप 15.6 “(39.6 cm) फुल एचडी IPS डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें कंपनी ने 8GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Radeon RX 6500M ग्राफ़िक्स दिया है जो गेमिंग के लिए बेस्ट है. इसकी कीमत 77,354 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 33% डिस्काउंट के साथ 51,990 रूपये में खरीद सकते है. हालांकि, अगर आपका बजट कम है तो आप 2,521 रुपए की मंथली EMI पर घर ला सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you