टेक₹20 हजार तक की छूट पर मिल रहे हाई...

₹20 हजार तक की छूट पर मिल रहे हाई रैम वाले HP,Dell जैसे ब्रांड के Laptops, यहां देखें ऑफर

-

होमटेक₹20 हजार तक की छूट पर मिल रहे हाई रैम वाले HP,Dell जैसे ब्रांड के Laptops, यहां देखें ऑफर

₹20 हजार तक की छूट पर मिल रहे हाई रैम वाले HP,Dell जैसे ब्रांड के Laptops, यहां देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Laptops Discount: अगर आप अपने लिए ऑनलाइन क्लास या फिर गेमिंग के लिए HP, Dell जैसे टॉप ब्रांड के लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे है. लेकिन आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही लैपटॉप ऑप्शन लेकर आए हैं जो दमदार फीचर्स और बेहतर बैटरी बैकअप के साथ आते है. हालांकि, इनकी कीमत भी 50 से 60 हजार रूपये है लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इन्हें 20 हजार रुपए तक की छूट पर खरीद सकते है..

Dell 14 Laptop Intel Core i3

यह लैपटॉप 14 इंच लंबी स्क्रीन के साथ आता है. जिसे कंपनी ने 8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ i3 प्रोसेसर से लैस किया है. इसका डिस्प्ले फुल एचडी होने की वजह से आप इसमें आसानी कोई भी वेब सीरीज और मूवी देख सकते है. इसकी कीमत 45,181 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 24% डिस्काउंट के साथ 34,290 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा Realme का धांसू फीचर्स वाला ये 5G फोन, यहां देखें ऑफर

HP Laptop 15s 11th Gen Intel Core i3

HP Laptop 15s शानदार विजुअल क्वालिटी और धांसू फीचर्स के साथ ड्यूल स्पीकर, विंडोज 11 और 512GB SSD Card इंटरनल स्टोरेज भी दिया है. जिसकी वजह से आप आसानी से कोई भी फाइल इसमें सेव कर सकते है. इसकी कीमत 49,557 रुपए है लेकिन ऑफर में 23% की छूट के साथ महज 37,970 रुपए में खरीद सकते है.

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3 में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया है. यहां आप लंबे समय तक कोई भी फाइल और डाटा इक्कठ्ठा करके रख सकते है. इसमें आपको विंडोज 11 और ऑफिस 2021 मिल जाएगा. इसकी कीमत 49,190 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 35% डिस्काउंट के साथ 31,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Bajaj Dominar को चित करने आ रही न्यू Hero Karizma, कातिलाना लुक के साथ युवाओं का लूट लेगी दिल

Hero Karizma : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you