टेकLava Agni 2 स्मार्टफोन के लिए लोगों का उमड़ा...

Lava Agni 2 स्मार्टफोन के लिए लोगों का उमड़ा प्यार,सेल शुरू होते है खाली हो गया स्टॉक,जानें क्या हैं ऑफर्स

-

होमटेकLava Agni 2 स्मार्टफोन के लिए लोगों का उमड़ा प्यार,सेल शुरू होते है खाली हो गया स्टॉक,जानें क्या हैं ऑफर्स

Lava Agni 2 स्मार्टफोन के लिए लोगों का उमड़ा प्यार,सेल शुरू होते है खाली हो गया स्टॉक,जानें क्या हैं ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Lava Agni 2: स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा के चर्चित Lava Agni 2 स्मार्टफोन को लोग भर-भरकर प्यार दे रहे हैं. जब फोन की कोई सेल शुरू होती है तो मिनटों में ही स्टॉक खाली होता दिखता है. कल यानि 15 जून को अमेजन इंडिया पर इसके लिए एक सेल का आयोजन किया गया लेकिन फोन का क्रेज लोगों में इतना था कि कुछ ही घंटों में इसका स्टॉक खत्म हो गया. महज एक घंटे के अंदर ही कंपनी के सारे स्मार्टफोन्स बिक गए. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है यूजर्स अब भारतीय प्रोडक्ट्स की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. इस लेख में बताने वाले हैं कि आखिर इसमें ऐसा क्या खास है जो लोग इसे खरीदने के लिए लोग इतने उतावले हो जा रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Lava Agni 2 ऑफर्स और कीमत की डिटेल

Lava Agni 2
Lava Agni 2

लावा के द्वारा पिछले दिनों इस फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था. ये सिर्फ इकलौते वेरिएंट में आता है जो कि 8GB+256GB स्टोरेज है. इसकी कीमत 21,999 रुपये रखी गई है लेकिन ऑफर्स वगैरह लगाकर ये इस कीमत से कम में ही मिल जाता है. भले ही कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल आउट ऑफ स्टॉक लिखा आ रहा है लेकिन www.fliptwirls.com नाम की साइट से इसे खरीदा जा सकता है. जहां इसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. यानी आप सीधे तौर पर लगभग 2000 रुपये की बचत कर सकते हैं. इस साइट से खरीदने पर 10 दिन रिप्लेसमेंट पॉलिसी और फास्ट डिलीवरी का ऑप्शन दिया जा रहा है.

जानें स्पेसिफिकेशन जिन पर उमड़ा है यूजर्स का प्यार

डिस्प्ले- लावा अग्नि 2 में 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जाती है जिसको फुल एचडी प्लस पैनल के साथ जोड़ा गया है. इसमें HDR10+ के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है.

प्रोसेसर- परफॉर्मेंस के लिहाज से इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपेसट का सपोर्ट दिया गया है. इसमें आप आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : लॉन्च से पहले ही Oppo Reno 10 Pro+ की लाइव फोटो हुई लीक,देखें फोन की पहली झलक और फीचर्स

ओएस- फोन एंड्रॉइड़ 13 पर ही काम करता है. इसमें कंपनी 14 और 15 एंड्रॉइड का अपग्रेड देने का वादा करती है.

कैमरा- कैमरा के लिहाज से ये आपको निराश नहीं करने वाला है. इसमें आपको 50MP+8MP+2MP+2MP क्वाड कैमरा सेटअप कंपनी दे रही है. सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाता है.

बैटरी- फोन को पावर देने के लिए 4,700 MAh की बैटरी दी गई है. जिसको 66 वॉट के फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you