टेकKrooh mini portable cooler: सिर्फ 1500 में आएगा घर...

Krooh mini portable cooler: सिर्फ 1500 में आएगा घर को कश्मीर बनाने वाला धांसू कूलर, ठंडक में फेल हैं एसी, जल्दी पढ़ें

-

होमटेकKrooh mini portable cooler: सिर्फ 1500 में आएगा घर को कश्मीर बनाने वाला धांसू कूलर, ठंडक में फेल हैं एसी, जल्दी पढ़ें

Krooh mini portable cooler: सिर्फ 1500 में आएगा घर को कश्मीर बनाने वाला धांसू कूलर, ठंडक में फेल हैं एसी, जल्दी पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Krooh mini portable cooler: गर्मियों के सीजन में एसी कूलर बहुत जरूरी हो जाते हैं लेकिन हर कोई मंहगी कीमतों पर एसी कूलर अफॉर्ड नहीं कर सकता. ऐसे में हर किसी की चाहत होती है कि उसे कोई ऐसा कूलर हाथ लग जाए जो कूलिंग ताबड़तोड़ फेंकता हो लेकिन कीमत बजट में फिट होने वाली हो तो आज हम आपके लिए एक पोर्टेबल कूलर लेकर आए हैं जिसे कहीं भी फिट किया जा सकता है. ये कूलर कूलिंग के लिहाज से भी बढ़िया काम करता है.

Krooh mini portable cooler की खासियत

Krooh mini portable cooler
image-google

यह कूलिंग के लिहाज से एकदम शानदार साबित हो सकता है. इसको इस सीजन गर्मी से निजाद पाने के लिए खरीदा जा सकता है. इसमें 3 स्पीड फैन दिए गए हैं. साथ ही मिल जाते हैं तीन कंट्रोल. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 1500 रुपये है. कम कीमत में दमदार कूलिंग वाले इस कूलर पर अक्सर ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

NL Traders Mini cooler

Krooh mini portable cooler
image-google

इस कूलर में एक ग्लास के पानी डालकर कई घंटे तक कूलिंग मजा लिया जा सकता है. इसमें वॉटर और एलई़डी मोड की सुविधा प्रदान की गई है. दिखने में भी ये काफी स्टाइलिश लगता है. साथ ही इसके लाइटवेट के कारण इसे कहीं भी लाना ले जाना बहुत आसान है. इसकी कीमत करीब 3,000 रुपये है.

ये भी पढ़ें- Discount on Samsung phones: सेमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है तगड़ी छूट, आधी कीमत में खरीदने का है मौका, देखें डिटेल

Cupex Mini Portable Air Cooler

Krooh mini portable cooler
image-google

यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर भी फुल पैसा वसूल है. कूलर में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. जो इस बजट रेंज में अन्य कूलरों में देखने को नहीं मिलते हैं. इसमें भी 3-स्पीड फैन दिए गए हैं. इसकी वॉटर क्षमता 500 मिली है. इतने पानी में ही ये कई घंटे तक ठंडी कूलिंग दे देता है. इसका प्यूरीफायर फिल्टर भी बढ़िया काम करता है. इसकी कीमत मात्र 1,999 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you