टेकDiscount on Samsung phones: सेमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल...

Discount on Samsung phones: सेमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है तगड़ी छूट, आधी कीमत में खरीदने का है मौका, देखें डिटेल

-

होमटेकDiscount on Samsung phones: सेमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है तगड़ी छूट, आधी कीमत में खरीदने का है मौका, देखें डिटेल

Discount on Samsung phones: सेमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है तगड़ी छूट, आधी कीमत में खरीदने का है मौका, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Discount on Samsung phones: अगर आप सेमसंग स्मार्टफोन्स के दीवाने हैं और सस्ती कीमतों पर कोई फोन तलाश रहे हैं तो इस तलाश को विराम दे सकते हैं क्युंकि फिलहाल सेमसंग के एक फोन पर खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसे आप सस्ती कीमत पर खरीदकर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं तो चलिए फिर आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन और ऑफर के बारे में बता देते हैं.

मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Discount on Samsung phones
image source- google

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर Samsung Galaxy S22 पर शानदार डील मिल रही है. दरअसल, सैमसंग गैलेक्सी S22 8GB + 128GB वैरिएंट को केवल 85999 रुपये की कीमत है, लेकिन आपको इतनी बड़ी रकम का भुगतान नहीं करना है क्योंकि स्मार्टफोन पर जबरदस्त छूट दी जा रही है. सैमसंग गैलेक्सी 2 पर आपको डील के तहत आपको फ्लैट 38 प्रतिशत की छूट मिलती है. यहां सैमसंग डिवाइस पर 33000 की छूट के बाद आपको केवल रुपये का भुगतान करना होगा. डील के इस हिस्से पर बिना किसी एक्सचेंज डील, बैंक ऑफर या किसी अन्य बचाव के दावा किया जा सकता है. यह दो सप्ताह से अधिक समय में सबसे कम कीमत है.

Discount on Samsung phones
image source- google

हालांकि यह अपने आप में एक रोमांचक ऑफर होगा, अगर आप एक बड़ी छूट की तलाश में हैं, तो आप एक्सचेंज ऑफर को शामिल करने के साथ कीमत का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा कम कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- BSNL Cheapest plan: BSNL के ये सस्ते रिचार्ज प्लान हर तरफ उठा रहे हैं धूआं, डेटा कॉल के साथ मिलता है बहुत कुछ, जानें डिटेल

Samsung Galaxy S22 के स्पेसिफिकेशन

Discount on Samsung phones
image source- google

इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की अमोलेड डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज मिलता है. ये फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट से संचालित है. इसमें रियर साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान किया गया है. जिसका मुख्य सेंसस 50 मेगापिक्सल जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ मिलता है जबकि दूसरा सेंसर टेलिफोटो है. जो 10 मेगापिक्सल का है. तीसरा अल्ट्रा वाइड सेंसर12 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं अन्य फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में कमाल के देखने को मिल जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you