टेकJio new plan: आ गया जियो का सबसे सस्ता...

Jio new plan: आ गया जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 75 रुपये में मिलेगी कॉलिंग, डेटा और मैसेज की सुविधा

-

होमटेकJio new plan: आ गया जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 75 रुपये में मिलेगी कॉलिंग, डेटा और मैसेज की सुविधा

Jio new plan: आ गया जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 75 रुपये में मिलेगी कॉलिंग, डेटा और मैसेज की सुविधा

Published Date :

Follow Us On :

Jio new plan: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो सबसे किफायती कीमत पर प्लान पेश करने के लिए जानी जाती है. इसके कम कीमत में आने वाले प्लान यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. यही वजह आज ये देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है. हम आपके लिए कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान को लेकर आए हैं. जिसमें कॉलिंग, डेटा और एसएमएस करने की सुविधा मिलती है. इसको आप सेकेंडरी सिम में करवा सकते हैं तो चलिए फिर इसके बारे में जान लेते हैं.

Reliance Jio Rs 75 Recharge Plan

अगर आप सेकंड सिम के लिए कोई ऐसा रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं जो कम कीमत में होता हो और सारी सुविधाएं मिलती हों, तो आपके लिए ये प्लान बेस्ट है. इसमें 23 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 50 एसएमएस और 2.5 जीबी डेटा मिलता है. यह प्लान मुख्य तौर पर जियोफोन के लिए कंपनी ऑफर करती है. इसकी कीमत सिर्फ 75 रुपये है.

Jio Rs 91 Recharge Plan

जियो का ये प्लान भी यूजर्स के बीच खूब चर्चित है. इसमें भी यूजर्स को तमाम सुविधाओं का लाभ दिया जाता है. 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 50 फ्री SMS बेनिफिट और 3 जीबी डेटा प्रदान किया जाता है. इसे आप 91 रुपये में करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Reliance Jio के इन प्लान में बिल्कुल फ्री मिल रहा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, देखें डिटेल

Jio Rs 125 Recharge Plan

जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में 23 दिनों की वैधता के साथ आने वाला ये प्लान भी शामिल है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 50 फ्री SMS मिलते हैं साथ ही रोजान 0.5 एमबी के हिसाब से डेटा रोलओवर किया जाता है. इसे आप 125 रुपये में करवा सकते हैं. इसके अलावा भी कई सारे रिचार्ज प्लान कंपनी के द्वारा ऑफर किए जाते हैं. जिन्हें आप करवा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you