टेकलॉन्च हुआ Jio cinema premium subscription प्लान, बहुत सस्ती...

लॉन्च हुआ Jio cinema premium subscription प्लान, बहुत सस्ती कीमत पर 4 डिवाइस पर होगी स्ट्रीमिंग, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च हुआ Jio cinema premium subscription प्लान, बहुत सस्ती कीमत पर 4 डिवाइस पर होगी स्ट्रीमिंग, पढ़ें डिटेल

लॉन्च हुआ Jio cinema premium subscription प्लान, बहुत सस्ती कीमत पर 4 डिवाइस पर होगी स्ट्रीमिंग, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jio cinema premium subscription: बीते एक महीने से लगभग जियो सिनेमा पर आईपीएल के मैच फ्री में स्ट्रीम किये जा रहे हैं. हर साल दर्शकों को एक्सट्रा रिचार्ज करवाने के बाद ये सुख मिल पाता था हालांकि अब ये फ्री में ही मिल रहा है. अगर आप जियो सिनेमा फ्री में यूज करते आ रहे हैं तो थोड़ा सतर्क हो जाइए क्यूंकि अब आपको जियो सिनेमा देखने के लिए जेब ढ़ीली करनी पड़ेगी. जी हां, हाल ही में रिलायंस जियो के द्वारा जियो सिनेमा का प्रीमियन सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया गया है. जो तमाम यूजर्स के द्वारा पसंद किया जा रहा है जबकि कुछ ऐसे भी हैं. जिन्हें कुछ दिन इसका फ्री में मजा लेने के बाद पैसे वाला प्लान रास नहीं आ रहा है. खैर चलिए आपको बताते हैं इस सब्सक्रिप्शन के तहत आपको क्या मिलने वाला है.

Jio cinema premium subscription का प्राइस

 Jio cinema premium subscription
image-google

बता दें जियो के द्वारा इस प्लान को 999 रुपये की अच्छी-खासी कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है. टेंशन न लीजिए ये कंपनी का एनुअल प्लान है. जिसमें आपको हॉलीवुड कंटेट देखने की सुविधा दी गई है. इसके तहत आप हॉलीवुड कंटेट को किसी भी वीडियो क्वालिटी में देख पाएंगे. इस प्लान में आप अपने दोस्त या फैमिली मेम्बर्स में अपने अलावा 3 लोगों को कनेक्ट कर पाएंगे. इसके अलावा कई और चीजें इस सब्सक्रिप्शन में प्रदान की गई हैं.

ऐसे लें premium subscription

 Jio cinema premium subscription
image-google

अगर आप इस सब्सक्रिप्शन प्लान को लेना चाहते हैं तो फटाफट चले जाइए जियो की एप्लीकेशन पर या फिर कंपनी की साइट भी ये काम कर सकती है. आपको यहां प्रीमियम वाला विकल्प दिखाई देगा. जिस पर क्लिक करने के बाद जेब हल्की करने का ऑप्शन आएगा. जिस पर आप यूपीआई, क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड से पेमेंट कर सकते हैं. ये करते ही आपके पास इसका एनुअल सब्सक्रिप्शन आ जाएगा.

ये भी पढ़ें :  Voltas के 1.5 Ton Window AC पर मिल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,चालू होते ही कमरे को कर देगा ठंडा

2 रुपये वाले प्लान की सच्चाई

ऊपर हमने आपको जियो के असल प्रीमियम प्लान के बारे में बताया हालांकि कुछ दिनों पहले कंपनी के नाम पर कुछ तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. जिनमें कहा गया कि कंपनी पहला प्लान मात्र 2 रुपये में लॉन्च कर सकती है. लेकिन ये बाद में गलत साबित हुआ. कंपनी की तरफ से ऐसा कुछ भी लॉन्च नहीं किया जाने वाला है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you