टेकJabra Elite 8 Active: आ रहे हैं सस्ते दाम...

Jabra Elite 8 Active: आ रहे हैं सस्ते दाम ये धांसू ऑडियो क्वालिटी वाले ईयरबड्स, देखें फीचर्स और खूबियां

-

होमटेकJabra Elite 8 Active: आ रहे हैं सस्ते दाम ये धांसू ऑडियो क्वालिटी वाले ईयरबड्स, देखें फीचर्स और खूबियां

Jabra Elite 8 Active: आ रहे हैं सस्ते दाम ये धांसू ऑडियो क्वालिटी वाले ईयरबड्स, देखें फीचर्स और खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही जेबरा के अपकमिंग ईयरबड्स की डिटेल लीक हो गई हैं। कंपनी इन दिनों Jabra Elite 8 Active पर तेजी से काम कर रही है। ये आगामी हफ्ते में लॉन्च किए जा सकते हैं। इनको पूरी संभावना है कि एलीट 7 एक्टिव के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए दो जोड़ी ईयरबड्स पेश किए जा सकते हैं जो कि Elite 8 Active और Elite 10 Active होंगे. इस लेख में हम इन्हीं के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान रहे हैं।

Jabra Elite 8 Active लीक अपडेट

Jabra Elite 8 Active और Elite 10 दोनों ही सिलिकॉन ईयर टिप्स वाले इन-ईयर TWS इयरफोन हो सकते हैं। पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए इन्हें IP68-प्रमाणित किया गया है। जबकि केस को पानी से सुरक्षा प्रदान करने के लिए IP54 की मानक रेटिंग दी गई है। जबरा के ये ईयरबड्स शेकरिप के साथ एक सुरक्षित-इन-ईयर फिट भी प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें :Phone Battery Tips: इन बातों का रखेंगे ख्याल,तो फोन की बैटरी चलेगी ज्यादा,नहीं होगी खराब

Jabra Elite 8 Active के फीचर्स

Jabra Elite 8 Active और Elite 10 के बॉक्स से पता चलता है कि उनमें हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) और एक्टिव नॉइज कैंसलेशन की सुविधा दी जाएगी। TWS इयरफोन में वॉयस असिस्टेंट, Spotify Tap प्लेबैक और Google फास्ट पेयरिंग की सुविधा होगी। एलीट 10 में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट होने की भी बात लीक्स में कही गई है। रिटेल बॉक्स से यह भी पता चलता है कि दोनों इयरफोन iPhone के लिए खासतौर से तैयार किए गए हैं।

कलर ऑप्शन

लीक हुए रेंडर के अनुसार Jabra Elite 8 Active को ब्लैक और नेवी ब्लू रंगों में पेश किया जाएगा जबकि Elite 10 ब्लैक और बेज रंगों में देखने को मिलेगा। हालांकि, इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं है। Jabra Elite 8 Active और Elite 10 के बाकी स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कहा जा सकता है जल्द ही ब्रांड के द्वारा इनकी घोषणा कर दी जाएगी।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you