टेकFlipkart Sale में अब तक की सबसे बड़ी छूट...

Flipkart Sale में अब तक की सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा iPhone 14,लपक लें मौका,तुरंत देखें ऑफर्स

-

होमटेकFlipkart Sale में अब तक की सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा iPhone 14,लपक लें मौका,तुरंत देखें ऑफर्स

Flipkart Sale में अब तक की सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा iPhone 14,लपक लें मौका,तुरंत देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: 15 जुलाई से ई कॉमर्स वेबसाइट फिलिपकार्ड (Flipkart) पर सेल शुरू होने वाली है अगर आप आईफोन 14 (128GB वेरिएंट) को खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में आईफोन पर काफी अच्छी छूट आपको मिलेगी.आइए आपको बताते हैं कि आईफ़ोन 14 पर फिलिपकार्ड क्या छूट देगा और आपको कितने रुपए की बचत होगी.आपको आइए आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें :Oppo का ये फोन जल्द मारेगा भारत में एंट्री,मिनटों में होता है फुल चार्ज,जानें फीचर्स और कीमत

Iphone 14
Iphone 14

कीमत

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी MRP ₹79990 है. लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर छूट के बाद ₹70,999 में लिस्ट किया गया है. इसके बाद ग्राहक को कई सारे बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है.

ऑफर्स

अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड,डेबिट कार्ड से आईफोन 14 को खरीदता है तो उसे ₹4000 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके बाद इस फोन की कीमत 66,999 रह जाती है. फ्लिपकार्ट में अभी पूरी तरह से ऑफर्स के बारे में नहीं बताया बताया है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसे ₹65000 तक की कीमत पर सेल में भेज सकती है. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you