टेकलूट लो, मात्र ₹8 हजार में मिल रहा Infinix...

लूट लो, मात्र ₹8 हजार में मिल रहा Infinix का 50MP कैमरा वाला ये फोन, फटाफट करें ऑर्डर

इंफिनिक्स (infinix) के स्मार्टफोन को कंपनी 6GB रैम और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8000 कीमत पर लोगों को ऑफर कर रही है.

-

होमटेकलूट लो, मात्र ₹8 हजार में मिल रहा Infinix का 50MP कैमरा वाला ये फोन, फटाफट करें ऑर्डर

लूट लो, मात्र ₹8 हजार में मिल रहा Infinix का 50MP कैमरा वाला ये फोन, फटाफट करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप अपने लिए एक कम बजट में बेहतर और बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में इंफिनिक्स (Infinix) आपको अपने सेगमेंट का एक धांसू फोन खरीदने का मौका दे रहा है. कंपनी ने इसे धांसू कैमरा और कम बजट वाले लोगों के लिए पेश किया है. ताकि उन लोगों के पास भी स्मार्टफोन हो सकते जिनका बजट कम है. तो आइए इस फोन की कीमत और मिलने वाले ऑफर के बारे में जानते हैं…

Infinix Hot 30i पर क्या डिस्काउंट ऑफर

• ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में इंफिनिक्स हॉट 30i (Infinix Hot 30i) को कंपनी 11,999 रुपए की कीमत चेक हटाकर 30% छूट पर 8,299 रूपये कीमत में खरीदने का मौका दे रही है.

• अगर आप इस खरीदते समय ICICI Bank credit card से पेमेंट करते हैं तो ₹1000 का एक्स्ट्रा छूट पा का सकते हैं.

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड क्वालिटी वाले ये Bluetooth Earbuds मात्र 800 रुपए में, फटाफट करें ऑर्डर

Infinix Hot 30i Features

• कंपनी की यह हैंडसेट मीडियाटेक हेलिओ G37 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ आती है इसके अलावा यह 128 GB इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है.

• इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए 50 मिनट का पिक्चर का में कैमरा और एलईडी फ्लैशलाइट दिया गया है.

• इसमें लगी 5000 mAh की बैटरी को एक बार फोन चार्ज करने में आप दिन भर आसानी से चला सकते हैं. जिसे चार्ज करने के लिए 10 वॉट के फास्ट चार्जर से जोड़ा गया है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you