टेकनई दिल्ली में India Digital Summit का होने जा...

नई दिल्ली में India Digital Summit का होने जा रहा है आयोजन,ये मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

-

होमटेकनई दिल्ली में India Digital Summit का होने जा रहा है आयोजन,ये मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

नई दिल्ली में India Digital Summit का होने जा रहा है आयोजन,ये मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

Published Date :

Follow Us On :

India Digital Summit: डिजिटल वर्ल्ड में भारत जिस तरह अपनी भूमिका निभा रहा है उसके बाद भारत की धाक पूरी दुनिया में जमती जा रही है. अब नई दिल्ली में 20 और 21 फरवरी को भारत का सबसे बड़ी डिजिटल इंडिया समिट (India Digital Summit) शुरू होने जा रही है. आपको बता दें कि इस प्रोग्राम का ये 17 वां समिट है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी बताते हैं.

India Digital Summit
India Digital Summit

यह बड़े चेहरे होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक इंडिया डिजिटल समिट (India Digital Summit) को दो दिनों तक नई दिल्ली के ‘द ललित’ होटल में आयोजित किया जाएगा. इस डिजिटल समिट की थीम ‘Amrit Kaal: Digital India@100’ रखी गई है. समिट में इंडिया मार्ट के फाउंडर दिनेश अग्रवाल, उबर इंडिया दक्षिण एशिया के अध्यक्ष परमजीत सिंह, मेटा इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट संध्या देवनाथ, गूगल इंडिया के भारत के हेड संजय गुप्ता शामिल होंगे.

150 से ज्यादा वक्ता करेंगे संबोधित

डिजिटल इंडिया समिट को 150 से ज्यादा वक्ता संबोधित करेंगे. साथ ही इस में 3000 से अधिक प्रतिनिधियों के शामिल होने का अनुमान है. इस कार्यक्रम में कुल 57 कैटेगरी में विजेताओं के नामों का भी ऐलान किया जाएगा.कार्यक्रम में 500 से अधिक ब्रांड्स की भी भागीदारी रहेगी.

इस पूरे समिट को 9 ट्रैक्स और 60 सेशन में पूरा किया जाएगा.कार्यक्रम में आईडीएस 2023 के प्रतिभागी विज्ञापन,ऑनलाइन गेमिंग, लॉजिस्टिक्स,फिनटेक, ई-कॉमर्स और डी2सी, मनोरंजन, हेल्थटेक पर मंथन करेंगे. कार्यक्रम में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: Twitter Update: एलन मस्क ने फ्री में ब्लू टिक चलाने वालों को दिया झटका,अब छीन जाएगी ये बड़ी सुविधा,पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you