टेकAirtel के इस प्लान में मिल रहा है हर...

Airtel के इस प्लान में मिल रहा है हर दिन 3GB डेटा के साथ OTT का सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त, जानें

-

होमटेकAirtel के इस प्लान में मिल रहा है हर दिन 3GB डेटा के साथ OTT का सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त, जानें

Airtel के इस प्लान में मिल रहा है हर दिन 3GB डेटा के साथ OTT का सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Airtel: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार एयरटेल अपने ग्राहकों को रीचार्ज का खास ऑफर दे रही है। एयरटेल मौजूदा समय में 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी अक्सर ही अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को अपडेट करती रहती है। एयरटेल के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों तरह के प्लान्स मौजूद है जिसमें यूजर्स को खास ऑफर्स मिलते हैं।

हाल ही में एयरटेल ने अपने प्लान्स की लिस्ट में एक नया प्रीपेड प्लान को ऐड किया है जो यूजर्स को खूब भा रहा है। Airtel इस प्लान में कई गजब के ऑफर्स दे रहा है। इस प्लॉन की सबसे खास बात यह है कि यह पहली बार है जब एयरटेल अपने प्रीपेड प्लॉन में बिलकुल मुफ्त में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो यह प्लान आपको जरूर पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें: Google Pay की पूरी ट्रांजैक्शन हिस्ट्री ऐसे करें डिलीट, देखें ये आसान तरीका

ये है कंपनी का जबरदस्त ऑफर

एयरटेल के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं वह है 1,499 रुपये का। इस प्लान में इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा दी जाती है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के रीचार्ज से आप बार बार रिचार्ज के झंझट से भी फ्री हो जाते हैं।

आपको बता दें कि एयरटेल इस प्लान में नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। इसलिए आप नेटफ्लिक्स को सिर्फ एक ही डिवाइस में प्ले कर पाएंगे। बेसिक प्लान होने की वजह से आप सिर्फ 720p रेजोल्यूशन पर ही वीडियो देख सकेंगे। आप अपने नेटफ्लिक्स अकाउंट को लैपटॉप या फिर टीवी पर भी एक्सेस कर सकते हैं। इसके साथ ही एयरटेल इस प्लान में दूसरे प्लान्स की तरह कई सारे एडिशनल बेनेफिट्स भी देती है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you