टेक40% की छूट पर खरीदें, गेमिंग और ऑफिस वर्क...

40% की छूट पर खरीदें, गेमिंग और ऑफिस वर्क वाले ये बेस्ट Laptop, यहां चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

-

होमटेक40% की छूट पर खरीदें, गेमिंग और ऑफिस वर्क वाले ये बेस्ट Laptop, यहां चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

40% की छूट पर खरीदें, गेमिंग और ऑफिस वर्क वाले ये बेस्ट Laptop, यहां चल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: अगर आप कम कीमत में हाई स्पीड वाले तो ब्रांड के लैपटॉप (Laptop) खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो अमेजॉन पर चल रहे फेस्टिवल सेल में तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ लेटेस्ट फीचर्स वाले सुपर फास्ट प्रोसेसर वाले लैपटॉप देख सकते हैं. इन लैपटॉप से आप गेमिंग और अपने ऑफिस वर्क को आसानी से कर सकते हैं क्योंकि इनमें हैवी रैम और स्टोरेज भी दिया गया है. तो आइए इस लैपटॉप ऑफर को देखते है..

Laptop

HP Laptop 15s 12th Generation core i3

HP का यह लैपटॉप 15.6 इंच फुल एचडी क्वालिटी डिस्प्ले के साथ आता है. जिसमें 1 TB SSD स्टोरेज और इंटेल UHD ग्राफिक्स दिया गया है. जिसमें आप अपनी पसंदीदा गेम और अपना ऑफिस वर्क कर सकते है. इसकी कीमत 52,721 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 42,790 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Diwali Offer: Motorola 50MP वाले इस स्मार्टफोन पर दे रहा अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें डिटेल 

Lenovo ideapad Slim 3 Core i3

Lenovo काजल लैपटॉप 14 इंची फुल एचडी आईपीएस पैनल के साथ 300 निट्स ब्राइटनेस और 720 पिक्सेल एचडी कैमरे के साथ आता है. वहीं इसे बेहतर बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से भी जोड़ा है. इसकी कीमत 62,190 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 35,990 रुपए में खरीद सकते है.

Dell Inspiron 3520 12th Gen Core i3

Dell का यह लैपटॉप 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ 15 महीने की McAfee एंटीवायरस से जोड़ा गया है. वहीं कंपनी इसे 1 साल की ऑनसाइट हार्डवेयर सर्विस के साथ लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 51,335 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 38,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you