टेकHome Theater Under 10k: 10,000 से कम में आने...

Home Theater Under 10k: 10,000 से कम में आने वाले ये होम थियेटर घर में धमाल मचा देंगे, मिलती है दमदार ओडियो क्वालिटी

-

होमटेकHome Theater Under 10k: 10,000 से कम में आने वाले ये होम थियेटर घर में धमाल मचा देंगे, मिलती है दमदार ओडियो क्वालिटी

Home Theater Under 10k: 10,000 से कम में आने वाले ये होम थियेटर घर में धमाल मचा देंगे, मिलती है दमदार ओडियो क्वालिटी

Published Date :

Follow Us On :

Home Theater Under 10k: जब भी बोरियत होती है ज्यादातर लोग मूवीज़ देखने का प्लान बनाते हैं तो कुछ लोग ऐसे समय में म्यूजिक को अपना साथी बना लेते हैं. जो लोग म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं. उनके लिए आज हम शानदार Home Theater लेकर आए हैं. जो आपके घर को सिनेमाघर बना देंगे. इनकी खास बात ये है इनको 10,000 रूपये के बजट में आप घर ला सकते हैं. लिस्ट में जितने भी होम थियेटर शामिल किए गए हैं. वे सभी धमाकेदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं तो चलिए आपको बताते हैं इनके बारे में.

ZEBRONICS ZEB-BT6590RUCF

Home Theater Under 10k:
image credit google

ये दमदार क्वालिटी से लैस होम थियेटर पेश किया जाता है ZEBRONICS की तरफ से, जो कि 65 वॉट के आउटपुट साउंड के साथ आता है. इसका लुक दिखने में काफी आकर्षक दिखाई देता है. इसमें गजब़ का फ्रंट पैनल दिया गया है. साथ में एक रिमोट कंट्रोल दिया जाता है. जो इसे ऑपरेट करने के काम आता है, कीमत इसकी 3,699 रूपये है. जो ऑफर्स के साथ खरीदने पर और भी सस्ती पड़ जाएगी.

यह भी पढ़ें- ये पोर्टेबल Air Cooler भीषण गर्मी में भी मिनटों में कर देते हैं कमरे को चील्ड,कीमत जानकर खरीद कर ही मानेंगे आप

Sony SA-D40 4.1

इस होम थियेटर की खरीददारी करना भी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. ये स्पीकर ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाता है. Soni की तरफ से आने वाले इस डिवाइस में आपको 80 वॉच का साउंड आउटपुट दिया जाता है जो कि गज़ब की ओडियो क्वालिटी निकाल कर दे देता है. कीमत की बात करी जाए तो ये 9,490 रूपये में बाजार में उपलब्ध है.

F&D F3800X 5.1


image credit google

ये स्पीकर F&D कंपनी के द्वारा पेश किया जाता है. ये कंपनी भारतीय बाजार में इस होमथियेटर को 7,499 रूपये की कीमत पर सेल करती है. इसमें 160 वॉच ओडियो आउटपुट प्रदान किया जाता है. जो अच्छी क्वालिटी का साउंड निकालकर देता है. ये भी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलता है. इसके साथ में कई छोटे छोटे वुफर भी दिए जाते हैं.

boAt Aavante Bar 1250 2.1

ये होम थियेटर बोट कंपनी की तरफ से आता है. बेहतरीन डिजाइन के साथ आने वाले इस होम थियेटर में 2.1 चैनल का सराउंडेड साउंड प्रदान किया जाता है. इसके साथ एक रिमोट कंट्रोल और कई सारे सब वुफर दिए जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you