टेकAmazon-Flipkart सेल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहें ये...

Amazon-Flipkart सेल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहें ये टॉप ब्रैंड के Gyser,सर्दी में हो जाएंगे महंगे

अमेजॉन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रहे बंपर सेल में आप 50 से 60% डिस्काउंट पर गीजर (Gyser) खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंपनी आपको कई और सुविधा दे रही है.

-

होमटेकAmazon-Flipkart सेल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहें ये टॉप ब्रैंड के Gyser,सर्दी में हो जाएंगे महंगे

Amazon-Flipkart सेल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहें ये टॉप ब्रैंड के Gyser,सर्दी में हो जाएंगे महंगे

Published Date :

Follow Us On :

सर्दी का मानसून शुरू हो गया है ऐसे में लोग अपने घरों में पानी गर्म करने के लिए गीजर (Gyser) का इस्तेमाल करते हैं. क्योंकि ठंड के महीने में सुबह और शाम के समय टंकी में भरा हुआ पानी से हाथ, मुंह और नहाने के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है. हालांकि, कुछ लोग पानी गर्म करने के लिए गैस और हीटर का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अब मार्केट में कई तरह के गीजर और हीटर उपलब्ध है जो कम समय में अधिक से अधिक पानी गर्म कर देते हैं.

फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल डेज (Flipkart Big Billion Sale Days 2023) और अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale 2023) में चल रहे ऑफर में आप गीजर को 50% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. आइए देखते है…

Bajaj New Shakti Neo 15 लीटर वाला हीटर

कंपनी अपने इस हीटर को अमेज़न सेल पर 60% डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 11 हजार रुपए के आसपास है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 5,299 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो 10% एक्स्ट्रा छूट मिल सकता है.

AO Smith HSE-SHS 0-15 पर भी छूट

अगर आप इस वाटर हीटर को अमेज़न सेल पर खरीदने हैं तो इसे आधे दाम में आसानी से खरीद सकते हैं. यहां पर आपको 50% का छूट मिल रहा है. वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में 13 हजार रुपए है. लेकिन आप इसे 6,499 रुपए में खरीद सकते है. वहीं SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% एक्स्ट्रा छूट पा सकते है.

ये भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 4800mAh बैटरी के साथ ग्राहकों को क्रेजी बनाने आ रहा Vivo का ये शानदार फोन, जानें कीमत

Havells Monza EC

havells Monza EC यह कंपनी का 10 लीटर वाला गीजर है. जिसे कंपनी 55% छूट पर ऑफर कर रही है. जिसके बाद इसकी कीमत 5,759 रुपए हो गई है. अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है. तो आप 10% का एक्स्ट्रा छूट मिल सकता है.

नोट:- इस लेख में कीमत को लेकर दी गई जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब ईमेल से लिंक होगा WhatsApp,यूजर्स की ऐसे बढ़ेगी सेफ्टी,पढ़ें डिटेल 

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you