टेकGoogle Meet पर बिना मुंह धोए भी आप दिखेंगे...

Google Meet पर बिना मुंह धोए भी आप दिखेंगे सुंदर,आ गया है ये जबर फीचर,जानें

Google Meet: जब हमें कोई वीडियो कॉलिंग पर मीटिंग करनी हो तो हम बेहद आसानी सेइस्तेमाल होने वाले गूगल मीट का सहारा लेते हैं. गूगल मीट पर हमारे फेस जैसे होते हैं वैसे ही दिखाई देते हैं. लेकिन अब आपके चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए गूगल मीट पर एक नया फीचर आ गया है.

-

होमटेकGoogle Meet पर बिना मुंह धोए भी आप दिखेंगे सुंदर,आ गया है ये जबर फीचर,जानें

Google Meet पर बिना मुंह धोए भी आप दिखेंगे सुंदर,आ गया है ये जबर फीचर,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Google Meet: जब हमें कोई वीडियो कॉलिंग पर मीटिंग करनी हो तो हम बेहद आसानी सेइस्तेमाल होने वाले गूगल मीट का सहारा लेते हैं. गूगल मीट पर हमारे फेस जैसे होते हैं वैसे ही दिखाई देते हैं. लेकिन अब आपके चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए गूगल मीट पर एक नया फीचर आ गया है. आइए आपको इस फीचर के बारे में बताते हैं.

ये है फीचर

गूगल मीट पर जो नया फीचर आया है उस नए फीचर का नाम ब्यूटी इफेक्ट है. इस ब्यूटी इफेक्ट फीचर के द्वारा वीडियो कॉलिंग के दौरान आपके चेहरे पर फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं. फिल्टर लगते ही आपका चेहरा चमक उठेगा. कंपनी के मुताबिक फिलहाल इस फीचर का लाभ मोबाइल यूजर्स को होगा.

ये भी पढ़ें: मात्र 15 हजार रुपए में मिल रहा Samsung का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें ऑफर

चेहरा दिखेगा सुंदर

इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को दो पोट्रेट मॉड का फायदा मिलेगा. इन पोर्टेड मोड से आप अपने चेहरे के रंग को साफ कर सकते हैं इसके साथ आपकी आंखें और आपके दांत भी आकर्षक दिखते हुए नजर आएंगे. इससे आपको और आपके सामने वाले व्यक्ति को वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान एक अच्छा अनुभव होगा.

प्रीमियम यूजर ही उठा सकेंगे लाभ

कंपनी के मुताबिक इस फीचर को 28 अक्टूबर से दूसरे अकाउंट पर भी लागू कर दिया जाएगा. लेकिन फीचर का फायदा केवल प्रीमियम गूगल अकाउंट वाले यूजर ही उठा सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

SUV लवर्स की बल्ले-बल्ले, 24534 रुपये में मिल रही Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara: इन दिनों बाजार में सीएनजी लगी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you